प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, अचानक आ गया पति और फिर...
प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, अचानक आ गया पति और फिर...
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली के नवाबगंज इलाके में एक पत्‍नी रात के अंधेरे में घर की ऊपरी मंजिल पर कमरे में अपने प्रेमी के साथ थी। दोनों आपत्तिजनक हाल में थे तभी पति वहां पहुंच गया। पति को सामने देख पत्‍नी एवं उसके प्रेमी के होश उड़ गए। फिर ऐसी चीख-पुकार मची कि पूरा घर एवं आसपास के लोग वहां जुट गए। आक्रोशित परिवारीजनों ने महिला और उसके प्रेमी को पकड़कर बुरी तरह पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को अपने साथ थाने ले गई। 

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, पति कारचोबी का कारोबार करता है। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गांव में ही रहता है। कुछ दिनों पहले उसकी पत्नी का गांव में ही रहने वाले एक शख्स से अफेयर हो गया। शख्स आए दिन उससे मिलने के लिए उसके घर आने लगा। जानकारी उसके पति को हुई तो उसने उसपर पाबंदी लगा दी, मगर वह उससे छुप-छुपकर मिलती रही। शनिवार की रात शख्स अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। घर में दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे में वे दोनों थे। विवाहिता के पति ने उन दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। स्वयं को घिरता देख युवक वहां से भाग खड़ा हुआ। चीख पुकार की आवाज पर आए व्यक्तियों ने उसका पीछाकर पकड़ लिया। बाद में विवाहिता के घरवालों ने उन दोनों को बंधक बनाकर उनकी खूब पिटाई की। 

सूचना पर पहुंची पुलिस उन दोनों को पकड़ कर थाने ले आयी। देर शाम तक दोनों पक्षों के बीच समझौते के लिए पंचायत चल रही थी। रविवार को पूरे दिन यह मामला गांव में चर्चा का विषय बना रहा। पड़ोस के एक गांव से एक युवती के छह दिन पहले लापता हो गई थी। इस मामले में शिकायत के पश्चात् भी पुलिस की लापरवाही से आक्रोशित गांव के लोगों ने रविवार सुबह थाना परिसर में हंगामा दिया। परिजनों ने पड़ोस के ही एक परिवार के लोगों पर लड़की के अपहरण में सम्मिलित होने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग की। 27 जून की दोपहर पड़ोस के गांव से 19 वर्षीय अविवाहित लड़की गायब हो गई थी। परिजनों ने अगले दिन पुलिस को तहरीर दी किंतु पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की। SI वैभव गुप्ता ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज की गई है।

'गद्दार हैं अजित पवार, नेताओं को खरीद रही भाजपा..', ममता बनर्जी की पार्टी से शरद पवार को समर्थन

सहारनपुर से बैंगलोर तक धर्मान्तरण का रैकेट, तरीका भी ऐसा कि कोई भी फंस जाए ! यूपी ATS ने किया भंडाफोड़

मैं खान हूं, मुसलमान हूं... आतंकी नहीं, इस शख्स के नाम से यूट्यूब पर मिले कई वीडियो, अफसर भी हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -