'गद्दार हैं अजित पवार, नेताओं को खरीद रही भाजपा..', ममता बनर्जी की पार्टी से शरद पवार को समर्थन
'गद्दार हैं अजित पवार, नेताओं को खरीद रही भाजपा..', ममता बनर्जी की पार्टी से शरद पवार को समर्थन
Share:

मुंबई: अजित पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) से बगावत के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल आ गया है. शिंदे सरकार के समर्थन में उपमुख्यमंत्री बनने वाले अजित पवार को लेकर नेताओं की गर्मागर्म प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. इसी क्रम में अब बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद सौगत राय ने अजित पवार पर निशाना साधा है और यहां तक कह दिया कि अजित पवार गद्दार हैं. साथ ही TMC नेता सौगत राय शरद पवार का समर्थन करते हुए दिखाई दिए. 

ममता बनर्जी की पार्टी के सांसद सौगत राय ने कहा है कि, 'अजीत पवार गद्दार हैं. TMC ऐसा मानती है कि शरद पवार जो कह रहे हैं वो ही सही है. भाजपा सरकार बार-बार पैसों से नेताओं को खरीद रही है और विपक्ष को कमजोर करने का प्रयास कर रही है. ऐसा मुंबई और महाराष्ट्र में तो संभव हुआ है, मगर देश पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा. हम शरद पवार के साथ है.' वहीं, अजित पवार के शिंदे सरकार में शामिल होने के बाद कुछ नेता ऐसे भी हैं, जो इस पूरे घटनाक्रम को शरद पवार का एक पैंतरा मान रहे हैं. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता सैयद आसिम वकार का कहना है कि, 'अजित पवार खुद नहीं गए हैं. शरद पवार ने खुद चाल बिछाई है.' वहीं संजय राउत का दावा है कि भाजपा ने शिवसेना को तोड़ा था और कल NCP को भी तोड़ दिया है. 

AIMIM प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मेरा अपना आंकलन है कि अजित पवार खुद नहीं गए हैं, इसमें शरद पवार जी की इच्छा शामिल है. इससे पहले भी यही हुआ था. ये पूरी बिसात शरद पवार जी ने खुद बिछाई है, इसमें वज़ीर वही चाल चलेगा, जिससे बादशाह और उसका क़िला सुरक्षित रहे. ये सियासत है बाबू इसमें होता कुछ है, दिखता कुछ है.'

महाराष्ट्र में हुए बड़े सियासी उलटफेर के बाद बोले चिराग पासवान- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

मोदी का बड़ा दावा, बोले- 'बिहार में बन सकते हैं महाराष्ट्र जैसे हालात'

NCP ने की मंत्री बनने वाले 9 विधायकों को अयोग्य घोषित करने की मांग, स्पीकर को लिकगी चिट्ठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -