पति को खेत में बुलाकर पत्नी ने कर डाली ऐसी हरकत, चौंकाने वाला है मामला
पति को खेत में बुलाकर पत्नी ने कर डाली ऐसी हरकत, चौंकाने वाला है मामला
Share:

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक बेवफा पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपने पति का क़त्ल कर दिया। दरअसल, पति को उसके प्रेमी के साथ चल रहे रिश्ते खटकने लगे थे। इसे लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था। पत्नी ने पति से छुटकारा पाने के लिए अपने आशिक के साथ मिलकर खेत में उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस ने पूरे मामले में खुलासा करते हुए बताया कि क़त्ल करने के तुरंत पश्चात् बेवफा पत्नी ने लाश के पास ही आशिक के साथ रंगरेलियां मनाई थी। हालांकि, मामले का खुलासा करते हुए हरदोई पुलिस ने अपराधी आशिक व पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

मामला हरदोई जिले के लोनार थाना इलाके में मौजूद भदना गांव का है। यहां मुंशी के पुत्र छुटकुन्नू का शव 12 अप्रैल को खेत में लहू लुहान अवस्था में पाया गया था। घटनास्थल पर बारीकी से शव की पड़ताल के चलते मृतक के सिर पर और आंख व कान के पास में चोट के निशान पाए गए थे। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसका पोस्टमार्टम कराया था। पुलिस पूरे मामले में हत्या के कारण की तलाश कर रही थी। फॉरेंसिक टीम के द्वारा सबूत एकत्रित करने के चलते कुछ सुराख व सबूत सामने आए थे। हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रकाश ने बताया कि क़त्ल का कारण तलाशने के चलते पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक छुटकुन्नू की पत्नी के संबंध परिवार के ही मधुर पाल से थे। घटनास्थल की बारीकी से छानबीन करने पर कुछ ऐसी बातें भी सामने आई थीं जो घटना होने के तुरंत पश्चात् घटी थी। 

सख्ती से पूछताछ करने पर मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके संबंध मधुर से बहुत वक़्त से चल रहे थे। इसे लेकर पति को ऐतराज था। इसी कारण उनके बीच विवाद होता था। परेशान होकर पत्नी ने पति के क़त्ल का षड्यंत्र रचा तथा इसमें उसके प्रेमी ने पूरा साथ दिया। वो अपने पति को गेहूं काटने के बहाने खेत में लेकर गई। उसका प्रेमी मधुर पाल पहले से ही वहां मौजूद था। पति के खेत में पहुंचते ही मधुर पाल ने हमला कर दिया तथा तब तक मारता रहा जब तक कि वो खत्म नहीं हो गया। पुलिस ने तहकीकात में पाया कि पत्नी ने पति के क़त्ल के बाद लाश से कुछ दूरी पर अपने प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाई थी। पुलिस ने मामले में आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही जिस रॉड से पति की पिटाई हुई उसे भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

ईरान के परमाणु ठिकानों पर हमला करेगा इजराइल ! 24 घंटे में नेतन्याहू ने बुलाई वॉर कैबिनेट की दूसरी मीटिंग

IPL 2024: एक मैच में बने 549 रन, चौकों-छक्कों की बाढ़ में ध्वस्त हुए कई रिकॉर्ड

जिस शराब तस्कर को ट्रेनी IPS ने किया गिरफ्तार, वो बलात्कार का भी निकला आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -