फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, इस दिन विवाह के बंधन में बंधने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश
फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, इस दिन विवाह के बंधन में बंधने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश
Share:

शादियों में सीजन की शुरुआत के साथ ही मनोरंजन जगत में भी कई स्टार कपल शादी की तैयारियों में लगे हुए है। पिछले माह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के विवाह के उपरांत अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी एक खुशखबरी सुनने के लिए मिली है। साउथ मूवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा भी अब विवाह के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो चुके है। हाल ही में सामने आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री अपने लंबे रिलेशन के उपरांत निर्देशक विग्नेश शिवन के साथ रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने की तैयारी कर रहे है।

रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा और विग्नेश इस वर्ष 9 जून को शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे है। साउथ इंडस्ट्री के पावर कपल डायरेक्टर विग्नेश शिवन और एक्ट्रेस नयनतारा बीते कई वक़्त से एक- दूसरे के साथ रिलेशनशिप में बने हुए है। वहीं, अब विभिन्न रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस जोड़े ने अपनी शादी की तारीख और स्थान भी तय किया जा चुका है। खबरों की मानें तो यह कपल अगले महीने 9 जून को आंध्र प्रदेश के तिरुमाला तिरुपति मंदिर में शादी के बंधन में बंधने वाले है।

ख़बरों की माने तो दावा किया गया है कि उनकी यह शादी एक निजी समारोह में आयोजित की जाने वाली है, जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी मित्र  ही शामिल होंगे। गौरतलब है कि नयनतारा ने विग्नेश शिवन की निर्देशित और निर्मित फिल्म काथुवाकुला रेंदु काधल (Kaathuvaakula Rendu Kaadhal) में एक्टिंग की है। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। मूवी की सफलता के उपरांत उन्होंने कई मंदिरों का का दौरा कर लिया है, इसमें तिरुमाला तिरुपति मंदिर भी शामिल था। उन्होंने इस मंदिर से अपनी एक तस्वीर भी साझा कर दी थी।

साउथ अभिनेत्री नयनतारा और विग्नेश शिवन की लव स्टोरी किसी मूवी की कहानी की तरह ही है। साथ में काम करते-करते ही दोनों एक-दूसरे के प्यार में भी पड़ जाते है। अपने रिलेशनशिप के उपरांत इस कपल ने 25 मार्च 2021 को सगाई रचा ली थी। विग्नेश ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा कर दी है, इसमें नयनतारा और विग्नेश का चेहरा तो दिखाई नहीं दिया था लेकिन नयनतारा के हाथ में अंगूठी नजर आई। जिसके उपरांत बाद से ही फैंस बेसब्री से इस नयनतारा और विग्नेश की शादी की इंतजार कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होने वाली राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की मूवी

रिलीज के कुछ समय पहले ही बिक गए कमल हासन की इस मूवी के OTT अधिकार

KGF 3 में होगी बाहुबली के इस विलेन की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -