KGF 3 में होगी बाहुबली के इस विलेन की एंट्री
KGF 3 में होगी बाहुबली के इस विलेन की एंट्री
Share:

यश और संजय दत्त स्टारर मूवी KGFचैप्टर 2 ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रखा है। मूवी ने जहां ओवरआल 1000 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर लिया है। वहीं केजीएफ 2 हिंदी ने भी 400 का आंकड़ा भी पार करने में कामयाब हो चुकी है। मूवी ने दंगल जैसी मूवीज के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और ये आंकड़े अभी भी नहीं रुक रहे हैं। मूवी के आने से जर्सी, रनवे 34 और हीरोपंती 2 जैसी मूवी भी नहीं टिकी हैं। KGF 2 को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है और KGF 2 के समाप्त होते ही उन्होंने बड़ी ही चालाकी से KGF 3 की घोषणा भी कर दी गई है। अब दर्शकों को KGF 3 से भी और उम्मीदें बढ़ गई हैं।

ऐसे में मूवी में देखा जाएगा कि अब विलेन कौन होगा। इस बात तो संजय दत्त ने अधीरा बनकर खूब वाहवाही भी लूट चुके है। इसलिए कहा जा रहा है कि इस बार भी धांसू विलेन की एंट्री भी होने वाली है। इसके लिए अब एक नाम उठ रहा है और वो है राणा दग्गुबाती का। राणा ने हाल ही में मूवीज को लेकर प्रशांत को एक तारीफ करते हुए ट्वीट भी कर दिया है। बदले में उन्हें भी प्यारा सा रिप्लाई मिल गया और दोनों के एक साथ मिलने की बात भी सुनने के लिए मिली है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों फिल्म के बारे में डिस्कस करने वाले है। प्रशांत प्रभास की मूवी सालार को भी डायरेक्ट करने में लगे हुए है। इस मूवी की कास्ट तो पहले ही तय हो गई है। जिसके उपरांत तारक नाम की मूवी का नंबर आता है, लेकिन वो मल्टीस्टारर मूवी नहीं है। इसलिए  कहा जा रहा है कि राणा दग्गुबाती केजीएफ 3 के लिए ही प्रशांत से मिलने वाले है। यश तो फिल्म में पहले से ही हीरो है हीं लेकिन अब दग्गुबाती मूवी में विलेन का रोल कर सकते हैं। दग्गुबाती कैसे विलेन हैं, ये तो हम सबने बाहुबली में देख ही लिया है। 

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, इस कॉमेडियन एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

कभी इस इंडस्ट्री में काम करने पर असहज थी अमायरा दस्तूर

स्टंट कोरियोग्राफरों के साथ ट्रेनिंग लेने के बाद अथर्व ने शुरू कर दी भी एक्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -