रिलीज के कुछ समय पहले ही बिक गए कमल हासन की इस मूवी के OTT अधिकार

कॉलीवुड सुपरस्टार कमल हासन लंबे वक्त से एक अदद हिट मूवीज को ढूंढ रहे है। कमल हासन ने बीते कई वर्ष से सुपरहिट मूवीज नहीं दी है। इसके कारण से उनके फैंस भी निराश हो गए है। इस दौरान कॉलीवुड सुपरस्टार अपनी अपकमिंग मूवी विक्रम की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी को मास्टर फेम निर्देशक तमिल मूवी इंडस्ट्री के टॉप निर्देशक लोकेश कनगराज बनाने में लगे हुए है। जिसके कारण से फिल्म को लेकर अभी से ही खासा बज बन चुका है। ये एक पॉलिटिकल ड्रामा मूवी है। जो करप्शन के ईर्दगिर्द घुमने वाली है। मूवी में कमल हासन के साथ मास्टर के भवानी उर्फ विजय सेतुपति और पुष्पा के भैरों सिंह शेखावत उर्फ फहाद हासिल भी लीड रोल में दिखाई देने वाले है। जाहिर है कि ऐसे में इस मूवी को लेकर अभी से ही खासा बज है। 

इतने करोड़ रुपये में हुई विक्रम की डील: यही  कारण है कि मूवी को अभी से ही लोग ब्लॉकबस्टर कहा जाने लगा है। इस दौरान इस मूवीज को लेकर एक दिलचस्प जानकारी भी सुनने के लिए मिली है। सामने आ रही ताजा खबरों की मानें तो विक्रम के पोस्ट थियेट्रिकल डिजिटल अधिकार निर्माताओं ने एक बड़े OTT प्लेटफॉर्म को करोड़ों रुपये में बेच चुके है। मूवी की शूटिंग करीब-करीब पूरी भी हो गई है। जिसके उपरांत ये मूवी इन दिनों पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। ऐसे में अभी से ही इस मूवी को खरीदने के लिए OTT प्लेटफॉर्म्स के बीच तेजी दिखी। इसके उपरांत कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल की इस मूवी के लिए डिज्नी प्लस हॉट स्टार ने सबसे पहले बाजी मारते हुए तकरीबन 125 करोड़ रुपये में फिल्म के स्ट्रीमिंग अधिकार खरीद लिए हैं।

इस दिन रिलीज होगी विक्रम: दिलचस्प बात तो यह है  कि ये रकम सभी भाषाओं के लिए चुकाई जा चुकी है। कमल हासन, विजय सेतुपति औऱ फहाद फासिल की ये मूवी भी एक पैन इंडिया रिलीज कही जा रही है। जिसे तमिल, तेलुगु के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज किए जाने की तैयारी में है। फिल्म को मेकर्स 3 जून 2022 के दिन सिनेमाघर लेकर आने की तैयारी में है।

मुमताज ने अब बताई शम्मी कपूर से शादी न करने की असली वजह

'लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा चलाने लगेंगे', अजान विवाद पर बोलीं अनुराधा पौडवाल

शाहरुख खान संग अनबन की बातों को लेकर अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -