इस दिन रिलीज होने वाली राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की मूवी
इस दिन रिलीज होने वाली राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की मूवी
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री के उपरांत बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुके मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबाती अपनी मूवीज के माध्यम से लगातार लोगों का मनोरंजन करते हुए नज़र आते है। अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता एक बार फिर अपनी मूवी के माध्यम से धमाल मचाने को तैयार हो चुके है। हाल ही में उनकी अपकमिंग मूवी ‘विराट पर्वम’ (Virata Parvam) की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में राणा दग्गुबाती के साथ साउथ की मशहूर अभिनेत्री साईं पल्लवी भी दिखाई देने वाली है। 

हाल ही में सामने आई मूवी की नई रिलीज डेट के अनुसार यह मूवी इस वर्ष एक जुलाई को रिलीज की जाने वाली है। इस बारे में SLV सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए सूचना दे दी है। मूवी की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए मेकर्स ने मूवी का एक पोस्टर भी साझा किया है। सामने आए मूवी के नए पोस्टर में  एक हाथ में बंदूक और एक हाथ में साईं पल्लवी का हाथ थामे दोनों कलाकारों का लुक बहुत दमदार लग रहा है। 

मूवी की रिलीज डेट और नया पोस्टर सामने आते ही दर्शकों की तरफ से इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया भी मिलने लगी है। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह मूवी भी पर्दे पर धमाल मचाती हुई दिखाई देने वाली है।  मूवी के बारें में बात की जाए तो विराट पर्वम एक ऐसी कहानी है जो लोगों को प्रेरित करने वाली है। ये फिल्म 90 के दशक की सच्ची घटनाओं पर बनाई गई है।

मूवी में राणा दग्गुबाती ‘अरन्या’ नाम का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है। वहीं, साईं पल्लवी ‘वेनेला’ नाम के किरदार में नज़र आने वाली है। इस मूवी को डी सुरेश बाबू ने द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। मूवी में राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी के अलावा नंदीता दास, नवीन चंद्र, जरीना वहाब, ईश्वरी राव और साई चंद भी अहम रोल में दिखाई देने वाले है। फिल्म बाहुबली में ‘भल्लालदेव’ के किरदार से लोकप्रिय हुए राणा दग्गुबाती को  साउथ के साथ-साथ अब बॉलीवुड में भी बहुत पसंद किया जाता है।

रिलीज के कुछ समय पहले ही बिक गए कमल हासन की इस मूवी के OTT अधिकार

KGF 3 में होगी बाहुबली के इस विलेन की एंट्री

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, इस कॉमेडियन एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -