फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज़ हुआ फिल्म अफवाह का धमाकेदार ट्रेलर
फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज़ हुआ फिल्म अफवाह का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और भूमि पेडनेकर की अपरंपरागत जोड़ी की वजह से इस मूवी  ने सभी का ध्यान खींचा है, ‘अफवाह’ ने अपना ट्रेलर जारी कर दिया है और यह मूवी 5 मई, 2023 को रिलीज़ होने जा रही है। यह मूवी प्रसिद्ध मूवी निर्माता सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित और लिखित एक विचित्र थ्रिलर है। मूवी बताती है कि कैसे एक अफवाह किसी के जीवन को उथल-पुथल करने की शक्ति रखती है। सीरियस मेन के उपरांत नवाजुद्दीन के साथ सुधीर की यह दूसरी मूवी है और यह एक और शक्तिशाली और सम्मोहक स्टोरी बताई जा रही है। मूवी में सुमीत व्यास, टीजे भानु और शारिब हाशमी भी लीड रोल भी अदा कर रहे है।

निर्माता अनुभव सिन्हा ने इस बारें में बोला है कि, "इस महत्वपूर्ण मूवी पर सुधीर के साथ काम करना एक समृद्ध अनुभव रहा है। मेरा मानना ​​है कि 'अफवाह' एक बहुत ही महत्वपूर्ण मूवी है जो उच्च कोटी वाली मूवी के निर्माण के हमारे उद्देश्य को पूरा कर रही है।" निर्देशक सुधीर मिश्रा ने इस बारें में बोला है कि, "क्या होगा यदि राक्षस आपका पीछा कर रहा है यह एक खूनी अफवाह है? मूल रूप से आप डरें हुए हैं क्योंकि छिपाने के लिए कोई  स्थान नहीं बचा है। राक्षस हमेशा आपसे पहले वहां पहुंचने वाला है। इससे भी बुरी बात यह है कि कभी-कभी राक्षस एक दोस्त या प्रेमी या माता-पिता की रूप में आ जाता है।" अगर यह एक अच्छी थ्रिलर का आधार नहीं है, तो मुझे नहीं पता कि क्या है! इस समय मैं बस मेरी प्रतिक्रिया पेश कर रहा हूं अफवाह।"

 

अफवाह का निर्देशन सुधीर मिश्रा के द्वारा किया गया है। मूवी में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर, शारिब हाशमी, सुमित कौल, सुमीत व्यास, रॉकी रैना और टीजे भानु हैं। फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा ने अपने बैनर बनारस मीडियावर्क्स के अंतर्गत किया है।

रिलीज हुआ इरफ़ान खान की अंतिम फिल्म का ट्रेलर

पैप्स के शादी वाले सवाल पर बोली परिणीति- 'पागल हो क्या..."

प्रियंका चोपड़ा के बाद ये स्टार करने जा रहे है हॉलीवुड की ओर रुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -