फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, सामने आया अवतार-2 का धमाकेदार टीजर

‘अवतार’ (Avatar) के सीक्वल के लिए दर्शकों को लंबी इंतजार करना पड़ गया है. इसे वास्तव में एक दशक से अधिक वक़्त लग चुका है.  ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar The Way of Water trailer) इस वर्ष के अंत में रिलीज की जाने वाली है. जिसका पहला फुटेज 27 अप्रैल को लास वेगास में सिनेमाकॉन (CinemaCon) में दिखाया जा चुका है और अब फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज किया गया था.

ट्रेलर दर्शकों को पेंडोरा की आश्चर्यजनक विष्व की झलक को दिखा रहा है. ट्रेलर में ऐसे कई शॉट हैं, इसमें समुद्र और उसमें रहने वाले प्राणी एक खास रोल में दिखाई दे रहे है. ट्रेलर में सैम वर्थिंगटन और जो सलदाना अपने-अपने रोल में दिखाई दे रहे है . वे अपनी फैमिली के साथ देखने के लिए मिल रहा है. ट्रेलर 1 मिनट और 38 सेकंड का है. ट्विटर पर साझा किए ट्रेलर को ढाई घंटे में 27 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल हो चुका है.

‘अवतार 2’ में विजुअल इफेक्ट्स रियलिटी के ज्यादा करीब: पूरे ट्रेलर में समुद्र का नीलापन देखने के लिए मिला है. ‘अवतार 2’ के विजुअल्स स्टनिंग हैं. ट्रेलर में आप जेक क बोलते हुए सुन पाएंगे: ‘हम जहां भी जाते हैं, यह परिवार ही हमारा किला है.’ जेम्स कैमरून ने पहला ट्रेलर रिलीज करते हुए कहा, ‘पहले अवतार के साथ, हम बड़े पर्दे की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं. नई ‘अवतार’ फिल्मों के साथ, हम उन सीमाओं को और भी आगे ले जा रहे हैं. हम विजुअल इफेक्ट में रियलिटी के ज्यादा करीब जा रहे हैं.’

 

भारतीय दर्शकों के दिलों को भा रहे डॉक्टर स्ट्रेंज, जानिए क्या है अब तक की कमाई

बेटी को घर लाने के बाद फिल्म के सेट पर पहुंची प्रियंका

पटियाला के महाराजा का हार पहकर मेट गाला इवेंट में पहुंची थी ये एक्ट्रेस, हर कोई हो गया था हैरान

Most Popular

- Sponsored Advert -