बेटी को घर लाने के बाद फिल्म के सेट पर पहुंची प्रियंका
बेटी को घर लाने के बाद फिल्म के सेट पर पहुंची प्रियंका
Share:

'ग्लोबल अभिनेत्री' प्रियंका चोपड़ा चर्चाओं में रहने वाली अन्य अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है। वह आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अभिनेत्री ने पति निक जोनस संग इसी वर्ष जनवरी में सेरोगेसी के माध्यम से संगबेटी मालती मैरी का दुनिया में स्वागत किया था। बेटी के जन्म के पूरे 100 दिनों के उपरांत कपल बेटी को अपने घर लेकर आए, इसके उपरांत न्यू पेरेंट्स की खुशी मनो जैसे 7वे आसमान थी । वहीं बेटी का घर में वेल्कम करने के उपरांत प्रियंका अपनी अपकमिंग मूवी सिटाडेल के सेट पर गई हुई थी, जहां से उन्होंने अपनी फोटोज साझा कर दी है। अभिनेत्री की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा ने यह फोटोज अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर साझा कर दी है, जिसमें वह चेयर पर बैठी हुई दिखाई दे रही है। इस बीच  रेड आउटफिट में वह बहुत हॉट लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- 'सिटाडेल के सेट पर लौट आई आई हूं।' अभिनेत्री की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है।

ख़बरों की माने तो प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे पर अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की पहली फोटो सोशल मीडिया पर साझा कर दी थी, इसमें वह पति निक संग अपनी लाडली को सीने से लगाए दिखाई दे रही है। हालांकि इस तस्वीर में नन्हीं का चेहरा नजर नहीं आया था। बेटी की पहली फोटोज साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा है कि बीता महीना उनके और निक के लिए रोलर-कोस्टर जैसा था। 100 से अधिक दिन NICU में बिताने के उपरांत  उनकी नन्हीं परी घर आ गई, जिसकी खुशी वो बयां भी नहीं कर सकते।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण

जानिए पहले वीकेंड पर 'डॉक्टर स्ट्रेंज' ने कमाए कितने करोड़

'डॉक्टर स्ट्रेंज' ने नहीं बल्कि वांडा ने बटोरी सबसे ज्यादा सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -