Share:
पटियाला के महाराजा का हार पहकर मेट गाला इवेंट में पहुंची थी ये एक्ट्रेस, हर कोई हो गया था हैरान
पटियाला के महाराजा का हार पहकर मेट गाला इवेंट में पहुंची थी ये एक्ट्रेस, हर कोई हो गया था हैरान

मेट गाला को सबसे बड़ी फैशन नाइट भी बोला जाता है। ये इवेंट हर वर्ष सेलेब्स के फैशन सेंस के कारण से सुर्ख़ियों में आ जाता है। इस वर्ष का मेट गाला 2 मई को न्यूयाॅर्क शहर में आयोजन किया गया था। किम कार्दशियन ने मेट गाला इवेंट में सबसे अधिक चर्चा बटोरी लेकिन इन सबके बीच पॉपुलर इंटरनेट सेंसेशन एम्मा चेम्बरलेन ने पूरी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली। एम्मा चेम्बरलेन ने फैशन शो में लुक्स तो ध्यान खींचा ही लेकिन उनके नेकपीस ने खबरों में स्थान बना लिया है।

मेट गाला में हसीना ऐतिहासिक नेकपीस पहनकर गई हुई थी। ख़बरों का कहना है कि Emma ने मेट गाला रेड कारपेट के लिए महाराजा पट‍ियाला भूप‍िंदर सिंह का नेक चोकरपीस कैरी कर रखा था। लुक्स के बारें में बात की जाए तो उन्होंने इसे Louis Vuitton के आउटफ‍िट के साथ पेयर कर दिया गया था। इतना ही नहीं इस क्रॉप्ड कॉर्सेट इंस्पायर्ड टॉप और आइवरी बॉडी हग‍िंग स्कर्ट में Emma किसी क्वीनकी माफिक लग रही थी। उन्होंने अपनी जूलरी में डायमंड स्टडेड ट‍ियारा भी जोड़ रखा था।

लेक‍िन उनके कपड़ों और ट‍ियारा से अधिक उनके पट‍ियाला नेक चोकरपीस ने सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया।  इसी कारण से अब सोशल मीडिया पर एम्मा के लुक्स से ज्यादा नेक चोकरपीस की बातें की जा रही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एम्मा की फोटोज सामने आने के उपरांतअब लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। लोगों का बोलना है कि एम्मा ने जो नेकपीस पहना है वह इंडिया से चुराया गया है। एक यूजर ने लिखा- ''#Thanks Cartie। ये पटियाला के महाराजा का गहना है। ये इंडियन हिस्ट्री में दर्ज चुराया गया गहना है ना कि सेलेब्स को दिया जाने वाला कोई फैंसी पीस। कई स्तर पर अपमानजनक।''  दूसरे यूजर ने लिखा- ''जब चुराए हुए सामान को ग्लोबल स्टेज पर फ्लॉन्ट किया जाता है।''

 

 

 

जानिए पहले वीकेंड पर 'डॉक्टर स्ट्रेंज' ने कमाए कितने करोड़

'डॉक्टर स्ट्रेंज' ने नहीं बल्कि वांडा ने बटोरी सबसे ज्यादा सुर्खियां

कुर्ता पहन निक जोनस ने पंडित के साथ दिया पोज, फैंस बोले- "प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ बेटी के लिए..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -