शनाया कपूर ने बिकिनी में शेयर की अपनी तस्वीर
शनाया कपूर ने बिकिनी में शेयर की अपनी तस्वीर
Share:

गॉर्जियस शनाया कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही फैशन डीवा का टैग अपने नाम कर चुकी है. अभिनेत्री आए दिन अपने सुपर सिजलिंग लुक्स साझा करके फैंस के दिलों को जीतने में कामयाबी हासिल कर लेती है. अब शनाया की बिकिनी फोटोज ने इंटरनेट का टेंपरेचर को और भी बढ़ा दिया है.  शनाया ने हाल ही में अपने फ्रेंड का 25वां जन्मदिन मनाया है. बर्थडे सेलिब्रेशन कि तस्वीर में शनाया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं, जिसमें उनका बिकिनी लुक सुपर स्टनिंग है.  

फोटोज में शनाया फ्लोरल बिकिनी में अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी है. बिकिनी पहने शनाया कुछ तस्वीरों में अपने दोस्तों संग भी मस्ती में पोज देती हुई दिखाई दे रही है. शनाया ने पूल में एन्जॉय करते हुए भी अपनी तस्वीर को साझा किया है, जिसमें वो सुपर सिजलिंग लुक में दिखाई दे रही है.  बिकिनी लुक के साथ शनाया की मिलियन डॉलर स्माइल उनके लुक को और भी ज्यादा चार्मिंग बना रहा है. अपने दोस्तों संग पार्टी करके शनाया काफी खुश दिखाई दे रही है.  

अभिनेत्री की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस तारीफों के पुल बांध भी बांधते हुए नज़र आ रहे है. फैंस कमेंट सेक्शन में Gorgeous, Hotties day out, Cute  लिखकर अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं.  शनाया जल्द ही बेधड़क मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. एक्ट्रेस की डेब्यू मूवी से उनका लुक भी रिवील कर चुके है. शनाया के साथ इस मूवी से लक्ष्य और गुरफतेह सिंह पीरजादा भी डेब्यू करने जा रहे है. शनाया की डेब्यू मूवी को दर्शक कितना प्यार देंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन एक्ट्रेस के बिकिनी तस्वीरें उन्हें दीवाना बना दिया है.  

साउथ में क्यों नहीं चलतीं हिंदी फिल्में वाले प्रश्न पर आया यश का जवाब, कह डाली ये बात

कटे बाल-गंदे कपड़े में नजर आई ये मशहूर अदाकारा, देखकर डर गए लोग

रणबीर-आलिया की शादी में नहीं शामिल होंगे राहुल, कहा- 'भाई का फर्ज निभाउंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -