नो बॉल देने पर अंपायर को ही उतार दिया मौत के घाट
नो बॉल देने पर अंपायर को ही उतार दिया मौत के घाट
Share:

ओडिशा में एक चौंकाने वाली घटना भी सुनने के लिए मिली है. यहां क्रिकेट का एक मैदान युद्ध के मैदान में तब्दील हो चुका. अंपायर को 'नो बॉल' देने का फैसला इतना भारी पड़ गया कि एक युवक ने उसकी धारदार चाकू से मौत के हवाले कर दिया है. केस कटक के महिशिलांदा गांव का है. यहां क्रिकेट मैच का योजन किया गया था. इस  बीच अंपायर ने 'नो बॉल' का फैसला दे दिया है. ये बात आरोपी को नागवार गुजर चुकी है. मृतक युवक की पहचान महिशिलांदा गांव के लकी राउत (22) के रूप में की गई है. आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.

खबरों कहना है कि महिसलांदा में टूर्नामेंट चल रहा था. दोनों टीमें यानी ब्रह्मपुर और शंकरपुर सैकड़ों दर्शकों की मौजूदगी में मैच खेल रही थीं. लेकिन विवाद तब बढ़ा, जब अंपायर ने ब्रह्मपुर टीम के विरुद्ध गलत निर्णय दे दिया. अंपायर के इसी फैसले से गांव का स्मृति रंजन राउत नाम का एक युवक नाराज हो चुके है. वह अंपायर से बहस करने लगा. धीरे-धीरे विवाद बढ़ता ही चला गया.

इसी दौरान स्मृति रंजन ने बीच में ही चाकू निकाल लिया और अंपायर पर एक के बाद एक अटैक शुरू कर दिए. चाकुओं के वार से अंपायर बुरी तरह से जख्मी हुआ. उसे आनन-फानन में एससीबी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. डॉक्टरों ने अंपायर को उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया. इस घटना के उपरांत  गांव में तनाव फैल गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने कहा है कि ऐहतियात के तौर पर गांव में सुरक्षाबलों की एक टुकड़ी को तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मामले की  जांच शुरू कर दी है.

भोला के आगे नानी की फिल्म ने टैक दिए घुटने

अपनी गजल से लोगों का मन मोह लेते है हरिहरन

ऐसे हुई थी जया प्रदा की फिल्मों में एंट्री...लेकिन मिलती थी केवल इतनी फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -