भोला के आगे नानी की फिल्म ने टैक दिए घुटने
भोला के आगे नानी की फिल्म ने टैक दिए घुटने
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज  मूवी भोला को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. ये मूवी 30 मार्च को रिलीज कर दी गई थी. सिनेमाघरों में जिसकी सिधी टक्कर साउथ अभिनेता नानी की  मूवी दसारा से हो रही है. पहले और दूसरे दिन कलेक्शन के केस में दसारा भोला से  आगे बढ़ रही है. वहीं तीसरे दिन दोनों की कमाई लगभग एक जैसा ही था. अब चलिए समझते हैं कि चौथे दिन दोनों  मूवीज का हाल कैसा रहा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार को भोला ने दसारा की तुलना में अच्छा परफॉर्म भी किया है. बताया जा रहा है कि अजय देवगन की  मूवी ने चौथे दिन 14 करोड़ का कलेक्शन किया है और नानी की मूवी  ने तकरीबन 13 करोड़ का. बता दें, ये DATA फिलहाल अनुमानित हैं.

भोला को मिला छु्ट्टी का फायदा: भोला ने 11.2 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग भी कर दी थी. दूसरे दिन मूवी ने 7.4 करोड़ का कारोबार किया और तीसरे दिन 12.10 करोड़ का बताया जा रहा है. वहीं इन तीनों दिन के मुकाबले रविवार को अजय की मूवी ने बेहतर परफॉर्म किया है. ऐसा बताया जा रहा है कि इसे छुट्टी का लाभ भी मिला है. यदि बात दसारा की करें तो इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 23.2 करोड़ था. दूसरे और तीसरे दिन मूवी ने 9.75 करोड़ और 12.1 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. वहीं बीते दो दिनों की तुलना में रविवार को इस मूवी की कमाई में भी थोड़ी वृद्धि तो हुई है. हालांकि फर्स्ट डे के हिसाब से रविवार का कलेक्शन अब भी काफी कम है.

अपनी गजल से लोगों का मन मोह लेते है हरिहरन

ऐसे हुई थी जया प्रदा की फिल्मों में एंट्री...लेकिन मिलती थी केवल इतनी फीस

दूसरी शादी करने जा रहे हैं बादशाह! सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रैपर ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -