एक साथ दो न्यायाधीशों को दी बम से उड़ाने की धमकी
एक साथ दो न्यायाधीशों को दी बम से उड़ाने की धमकी
Share:

कानपुर: हमारे देश मे धमकीयाँ देना एक आम बात सी हो गई है कोई भी किसी को भी धमकी दे देता है अभी तक कही भीड़ मे बम फेंकना, ट्रेन को उड़ाना या किसी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली लेकिन इस बार कुछ और ही धमकी दी गई है। जी हाँ इस बार किसी और को नहीं बल्कि दो जिला न्यायिक अधिकारी को।

खबरों के मुताबिक कानपुर अदालत के जिला न्यायाधीश समेत दो न्यायिक अधिकारियों को डाक द्वारा पत्र मिला जिसमे उन्हे बम से उड़ाने की धमकी दी गई है साथ ही उनसे 10 लाख रूपय की मांग भी की है कानपुर पुलिस के एसएसपी शलभ माथुर ने इस संबंध मे कहा है की हमे दो लोगो पर संदेह था हमने उन्हे हिरासत मे लेकर पूछताछ की है लेकिन अभी उन्हे गिरफ्तार नहीं किया गया। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कल शाम जिला जज और अपर जिला जज के नाम स्पीड पोस्ट से दो अलग अलग पत्र आये जब इन पत्रो को पढ़ा गया   तो इसमें भेजने वाले का नाम सुरेश कुमार निवासी टीपी नगर लिखा था पत्र में लिखा था कि पुलिस को सूचना दिये बगैर मुझे दस लाख रुपये भेज दो नहीं तो तुम्हें जान से मार दूंगा और तुम्हारी कार को बम से उड़ा दूंगा और साथ ही धमकी देने वाले ने पत्र में एक मोबाइल नंबर भी लिखा था। 

पुलिस द्वारा जब इस फोन नंबर की जानकारी निकाली गई तब यह नंबर ग्वालटोली निवासी विजय सिंह के नाम निकला साथ ही उस पत्र मे लिखा पता भी गलत था जब पुलिस ने विजय सिंह से बात की तो पता चला की उनकी आईडी से किसी ने सिम कार्ड खरीदा ओर उसी नंबर को धमकी पत्र मे भी लिखा। एसएसपी माथुर ने आश्वासन दिया की पुलिस की टीम इस मामले की बड़ी गंभीरता से जांच कर रही हैं और आरोपी जल्द ही पकड़ा जाएगा। 
 
फिलहाल जिला जज और अपर जिला जज दोनों न्यायिक अधिकारियों की सुरक्षा बढ़ा दी गई गौरतलब है कि अभी गणतन्त्र दिवस के दिन कैंट इलाके के सेंट्रल स्कूल को बम से उडाने की धमकी भी दी गई थी जो बिल्कुल फेक साबित हुई।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -