टीवी दुनिया के वो स्टार्स जो श्रीदेवी की तरह ही दे गए 'सदमा'
टीवी दुनिया के वो स्टार्स जो श्रीदेवी की तरह ही दे गए 'सदमा'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी दुनिया छोड़कर चली गई.. ये लिखना भी हमारे लिए बहुत ही मुश्किल हो पा रहा है लेकिन ऊपर वाले की मर्जी के खिलाफ कोई कहा जा सका है. हालांकि, सिर्फ श्री ही नहीं बल्कि, टीवी दुनिया के भी कई स्टार्स है जिनकी अचानक मौत हो गई और हमे श्री की ही तरह सदमा देकर चले गए.

जी हां आज हम आपको बताने जा रहे है छोटे परदे के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में जो आज हमारे बीच नहीं है. टीवी दुनिया और फिल्म दुनिया के मशहूर कलाकार रज्जाक खान का भी 65 साल की उम्र में ही हार्ट अटैक से निधन हो गया जो किसी सदमे से काम नहीं था. वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के साथ कई फिल्मों और टीवी का हिस्सा रहे है. वही फिल्म दुनिया की जानी मानी अदाकारा और टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री सुधा शिवपुरी का भी 2015 में हार्ट अटैक से निधन हो गया.

वह टीवी के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी','कसम से','किस देश में है मेरा दिल' जैसे कई शोज में नजर आ चुकी है. इसके अलावा हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और टीवी की कलाकार रीमा लागू की भी पिछले साल अचानक मौत हो गई. वह टीवी के मशहूर शो 'नामकरण' में नजर आ रही थी. इसी लिस्ट में नाम शामिल है मशहूर अभिनेता विवेक शौक का भी 47 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया.

ये भी पढ़े

श्रीदेवी के शव को लाने में देरी सवालों के घेरे में

इंटरव्यू में कहीं श्रीदेवी की 5 बातें, हमेशा याद रहेंगी

संजय कपूर की फोटो से भड़के यूज़र्स, भाभी की डेथ के लिए कोसा

देखिये श्रीदेवी के आखिरी जन्मदिन का वायरल वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -