इंटरव्यू में कहीं श्रीदेवी की 5 बातें, हमेशा याद रहेंगी
इंटरव्यू में कहीं श्रीदेवी की 5 बातें, हमेशा याद रहेंगी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं। श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है। उनका जाना हम कभी नहीं भूल सकते है क्योंकि वे असमय हमे छोड़कर गई है। ऐसे में श्रीदेवी की फिल्मे तो यादगार रहेंगी ही लेकिन उनके डायलॉग्स और उनके कुछ इंटरव्यू भी हमेशा याद रहने वाले है। आज हम आपके लिए उनको कहीं गई कुछ बातें जो उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहीं थी और हमेशा ही याद की जाने वाली है वो लेकर आए है। आइए बताते है।

1. एक बार इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी ने कहा था कि वे बहुत ही सिम्पल इंसान है लेकिन उनकी तारीफें उन्हें काफी डरा देती है और वे खुद को एक न्यूकमर समझती है।

2. इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी कह चुकी हैं कि उन्हें लगता है कि लोग उन्हें घमंडी समझते है लेकिन वो ऐसी नहीं है वे शर्मीली है और सिर्फ उन्ही लोगो से बात करने में सहज महसूस करती है जो उनके करीबी है।

3. बहुत पहले एक बार इंटरव्यू में उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बताया था उन्होंने कहा था कि "मेरा बैडलक है कि मेरी पहली हिट हिन्दी फिल्म रही और वो भी हिम्मतवाला. कर्मिशि‍यल फिल्म होने के कारण मुझे ग्लैमरस रोल्स ऑफर होने लगे और लोग मेरे इस अंदाज को पसंद करने लगे. लेकिन सदमा जैसी फिल्म जब फ्लॉप हो गई तो मुझे बहुत दुख हुआ. तब मैंने ठान लिया कि एक दिन दुनिया को जरूर बताउंगी कि मैं अच्छी अदायगी कर सकती हूं."

4. इंटरव्यूज में कई बार श्रीदेवी कह चुकी है कि कभी भी अपने बच्चो से बढ़कर कुछ नहीं होना चाहिए।

5. इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें कोई खूबसूरत कहता है तो उन्हें अच्छा नहीं लगता लेकिन अगर कोई उनके अभिनय की तारीफ़ करता है तो उन्हें बहुत पसंद है।

श्रीदेवी की मौत के गम से अमिताभ बच्चन ने कैंसिल कर दी शूटिंग

बॉलीवुड में जल्द ही नजर आएगा ये स्टारकिड, फिल्म का पोस्टर हुआ आउट

बनारसी साड़ियों की दीवानी थी रूप की रानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -