होटल में खाना खा रहे लोगों पर अचानक चढ़ गया ट्रक, बिछ गई कई लोगों की लाशें
होटल में खाना खा रहे लोगों पर अचानक चढ़ गया ट्रक, बिछ गई कई लोगों की लाशें
Share:

पटना: बिहार के हाजीपुर में एक तेज गति बेकाबू ट्रक हाइवे के किनारे लाइन होटल में घुस गया। बुधवार को हुई इस दुर्घटना में आठ व्यक्तियों की मौत हो गई। चोटिल व्यक्तियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वही यह दुर्घटना तब हुई, जब सड़क किनारे एक होटल में बैठे कुछ व्यक्ति खाना खा रहे थे। इसी बीच एक तेज गति ट्रक हाइवे छोड़ होटल में जा घुसा। दुर्घटना में मौके पर ही 8 व्यक्तियों की जान चली गई। इस हादसे में 8 से 10 लोग गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। खबर प्राप्त होते ही मौके पर स्थानीय बीजेपी विधायक लखेंद्र रौशन भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि इन व्यक्तियों की मौत दुर्भाग्यपूर्ण है। चोटिल व्यक्तियों का उपचार प्राथमिक हॉस्पिटल पातेपुर में हो रहा है। सिविल सर्जन से बात हुई है। चोटिल व्यक्तियों की हरसंभव सहायता की जाएगी।

वही हाल ही में एक दूसरी घटना बिहार के नालंदा जिले से सामने आ रही है यहाँ के एकंगरसराय रेलवे स्टेशन के पास बीते बुधवार को मालगाड़ी के 9 डिब्बे पटरी से उतर गए। वहीं इस दौरान बेपटरी हुए डिब्बों पर चढ़कर सेल्फी लेने की होड़ मच गई। इसी बीच दो युवक ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा युवक अस्पताल में जिन्दगी एवं मौत के बीच जंग लड़ रहा है। अब उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

क्या बूस्टर डोज़ के बाद भी लोगों का कोरोना संक्रमित होना 'मॉर्डन साइंस' की नाकामी है ?

बिहार से कर्नाटक और केरल से दिल्ली तक.., जानिए आज कैसा रहेगा मौसम ?

'आजम खान तक न जाएं, वरना बात दूर तलक जाएगी..', अपनी पार्टी के प्रवक्ता पर ही भड़क गए अब्दुल्लाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -