जरूरतमंदों के मसीहा की बढ़ी मुश्किल, पंजाब में केस हुआ दर्ज
जरूरतमंदों के मसीहा की बढ़ी मुश्किल, पंजाब में केस हुआ दर्ज
Share:

बॉलीवुड और साउथ एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के विरुद्ध पंजाब के मोगा में केस दर्ज किया जा चुका है. सोनू सूद पर अपनी बहन मालविका सूद के हक में वोटरों को लुभाने का इल्जाम भी लगाया जा चुका है. सोनू सूद पर आचार संहिता का उल्लंघन करने और मतदान केंद्रों पर जाकर वोटरों को रिझाने का भी इल्जाम लगा है, इसी पर मामला दर्ज किया जा चुका है. 20 फरवरी को इसी संदर्भ में सोनू सूद की गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया था. मूवी एक्टर सोनू सूद अपनी बहन मालविका सूद के विधानसभा इलाके में घूम रहे थे, जिसकी शिकायत भी शुरू की गई. शिरोमणि अकाली दल के समर्थकों (Shiromani Akali Dal supporters) की शिकायत पर चुनाव आयोग ने सोनू सूद की गाड़ी को जब्त कर लिया गया था.

जिसके पूर्व 20 फरवरी को अभिनेता सोनू सूद के शहर में घूमने पर रोक भी लगाई जा चुकी है. उन्हें घर बैठने का आदेश भी जारी कर दिया था. बता दें कि अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद विधानसभा इलाके  मोगा से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी हैं. सोनू सूद लगभग1 माह से विधानसभा इलाके में हैं. इसके चलते ही अन्य राजनीतिक पार्टियों के लोग सोनू पर निगाह बनाए हुए थे, ताकि सोनू सूद किसी भी प्रकार से वोटरों को लुभाकर अपनी बहन के हक में मतदान न करवा पाए.

बूथ पर पहुंचे सोनू, लोग लेने लगे सेल्फी: इसी के चलते जब सोनू सूद मोगा के गांव लंडेके स्थित बूथ नंबर 205 पर पहुंचे वहां पर मौजूद लोग सेल्फी लेने लगे. शिरोमणि अकाली दल के समर्थकों ने इसकी शिकायत चुनाव आब्जर्वर से की गई थी. जिसके साथ मौके पर पहुंचे थाना सिटी 1 के प्रभारी दलजीत सिंह ने सोनू सूद की गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया था. फिलहाल गाड़ी शहर के थाना सिटी 1 में रखी है, लेकिन फिलहाल इस संबंध में कोई भी अधिकारी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है.

इस तरह पहली बार मिले थे ऋतिक रोशन और सबा आजाद, जल्द ऑफिसियल होगा रिश्ता!

शादी के बाद एक-दूजे में खोए फरहान-शिबानी, मीडिया को बांटी मिठाई

हिजाब विवाद को लेकर इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -