इस तरह पहली बार मिले थे ऋतिक रोशन और सबा आजाद, जल्द ऑफिसियल होगा रिश्ता!
इस तरह पहली बार मिले थे ऋतिक रोशन और सबा आजाद, जल्द ऑफिसियल होगा रिश्ता!
Share:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आजकल अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल कुछ दिनों से अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियो में बने हुए हैं। आप सभी को बता दें कि इन दिनों उनके और सिंगर एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) की डेटिंग की खबरें खूब आ रही हैं और यह सब खबरें उस समय से शुरू हुईं जब दोनों को साथ में एक-दूसरे का हाथ पकड़े रेस्टोरेंट से बाहर आते हुए देखा गया। उसके बाद ऋतिक के साथ ही स्पॉट की जाने वालीं सबा लगातार नजर आने लगी और बीते कल तो वह अभिनेता के परिवार के साथ भी नजर आईं।

जी दरअसल बीते रविवार को सबा ने ऋतिक और उनके परिवार के साथ लंच एंजॉय किया जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उसके बाद से यह तय माना जा रहा है कि दोनों कपल बन चुके हैं। हालाँकि अब तक इस मामले में दोनों की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन हां दोनों को लेकर एक नया अपडेट जरूर आया है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को 2-3 महीने से डेट कर रहे हैं। जी दरअसल इससे पहले खबर आई थी कि दोनों एक डेटिंग ऐप के जरिए मिले हैं, लेकिन ये सच नहीं है।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ट्विटर के जरिए मिले। बताया जा रहा है कि ये सब तब शुरू हुआ जब ऋतिक ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था जिसमें सबा के साथ एक जाना-माना रैपर था। ऋतिक ने मेकर्स को लेकर वो ट्वीट किया था क्योंकि वह उन्हें जानते थे। हालाँकि सबा ने इसके लिए ऋतिक को थैंक्यू कहा था और उसके बाद दोनों की बातें शुरू हो गई। अब दोनों को लगातार साथ देखा जा रहा है।

Video: फरहान अख्तर का डांस देख स्टेप्स भूल गए ऋतिक रोशन

गर्लफ्रेंड को परिवार से मिलवाने ले गए ऋतिक रोशन!, तस्वीरें देख यूजर ने पूछा- 'क्या है माजरा'

Video: अपनी शादी में झूमकर नाचे फरहान-शिबानी, ऋतिक रोशन ने इस लड़की संग किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -