शादी के 4 साल बाद मां बनने वाली हैं दीपिका! ननद ने किया खुलासा
शादी के 4 साल बाद मां बनने वाली हैं दीपिका! ननद ने किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को लेकर बड़ी खबर सुनने को मिल रही है। ऐसी खबर जिसे सुनकर आपका दिन बन जाएगा। अटकलें हैं दीपिका कक्कड़ मां बनने वाली हैं। शादी के 4 वर्ष पश्चात् दीपिका और शोएब इब्राहिम माता-पिता बनने वाले हैं। हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए सेलिब्रेशन मूड में आने की आवश्यकता नहीं है।

प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर दीपिका एवं शोएब चुप्पी साधे हुए हैं। मगर शोएब की बहन सबा इब्राहिम ने अपने व्लॉग में भाभी दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर संकेत दिया है। यूट्यूबर सबा अपने व्लॉग में प्रशंसकों से बात कर रही थीं,  तभी सबा ने बताया कि भाभी दीपिका की तबीयत ठीक नहीं है। इससे पहले जब सबा इब्राहिम अपने व्लॉग में शादी के गिफ्ट्स अनबॉक्स कर रही थीं, तब वहां उनका पूरा परिवार उपस्थित था। मगर दीपिका कक्कड़ वहां भी गायब थीं। सबा ने व्लॉग में बोला था- दीपिका मार्केट नहीं गईं क्योंकि उनकी तबीयत खराब थी। इतना ही नहीं दीपिका के व्लॉग देखकर भी लोगों ने उनके गर्भवती होने के संकेत प्राप्त हुए।

वही अपने एक वीडियो में दीपिका ने खाने पर बात की। क्रेविंग्स के बारे में बताया। निरंतर मिल रहे इन संकेतों को देखकर यूजर्स अटकलें लगा रहे हैं कि दीपिका शायद मां बनने वाली हैं। तभी उनकी तबीयत इन दिनों अधिकतर खराब चल रही है। वहीं खाने के वीडियो वो अधिक बना रही हैं, क्योंकि प्रेग्नेंसी में अलग अलग चीजें खाने का मन करता है। प्रशंसकों को आशा है प्रेग्नेंसी की इन अटकलों पर दीपिका और शोएब जल्द ही जवाब दें तथा सच सबके सामने रखें कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं। बता दे कि दीपिका और शोएब टेलीविज़न के मोस्ट एडोरेबस कपल हैं। उनकी जोड़ी प्रशंसकों की पसंदीदा है।

सीरियल से ज्यादा तलाक के चलते ख़बरों में रही ये एक्ट्रेस

बेहद दिलचस्प है 'कुंडली भाग्य' के करण की लव स्टोरी, यहाँ जानिए पूरा किस्सा

1 साल भी नहीं हुए पूरे और टूट गई मोहित रैना की शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -