लंबे संघर्ष के बाद अंकिता लोखंडे को मिला एक्टिंग में ब्रेक, जबरदस्त है किस्सा
लंबे संघर्ष के बाद अंकिता लोखंडे को मिला एक्टिंग में ब्रेक, जबरदस्त है किस्सा
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आज यानी 18 दिसंबर को अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। अंकिता ने शो पवित्र रिश्ता से अपार लोकप्रियता हासिल की थी। शायद बहुत कम लोग जानते हैं मगर अंकिता लोखंडे का असली नाम तनुजा है। घर में उन्हें प्यार से अंकिता कहा जाता है। वैसे तो अपने लुक्स के कारण अंकिता दुनिया भर में अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेती है। मगर अपने विवादों की वजह से भी वो अक्सर ख़बरों में रहती हैं। फिलहाल अंकिता बिजनेसमैन विवेक जैन के साथ अपने नए जीवन की शुरुआत कर चुकी हैं। 

अंकिता बचपन से ही अभिनेत्री बनने के सपने देखा करती थीं। मगर किसी कारणवश उन्हें इस सपने से नाता तोड़ना पड़ा था, और वो एयर होस्टेस बनने के लिए फ्रैंकफिन अकादमी ज्वाइन ही करने वाली थी, तभी उनका चयन हुआ जी सिने सुपरस्टार की खोज में इंदौर शहर से। हर कंजरवेटिव पेरेंट्स की भांति अंकिता के माता-पिता को भी प्रॉब्लम थी, उनकी बेटी के अभिनय में करियर बनाने के फैसले को लेकर असहमति जताई, लेकिन बोलते हैं कि जब कोई बात मन में ठान ली जाए तो वो किसी ना किसी तरह पूरी हो ही जाती है। देखते ही देखते उन्हें उनके माता-पिता का समर्थन मिलने लगा तथा उसके बाद वर्ष 2005 में अंकिता मुंबई शिफ्ट हो गईं। 

वही मुंबई आने के पश्चात् अंकिता ने 2006 जी सिने सुपरस्टार की खोज में भाग लिया, मगर टॉप में आकर वो एलिमिनेट हो गई। लेकिन वो इस शो से खाली हाथ नहीं लौटी, उन्हें बेस्ट डांसर का खिताब मिला था। तत्पश्चात, उन्होंने मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया, लेकिन उनका दिल एक्टिंग में ही लगा हुआ था। अंकिता को 4 वर्ष तक संघर्ष करना पड़ा। इस लंबे अंतराल के पश्चात् उन्हें मिला एनडीटीवी के शो 'बाली उमर को सलाम' मगर सफलता इतनी सरलता से कहां हासिल होती है। कुछ कारणों की वजह से ये शो कभी ऑन एयर हुआ ही नहीं। कहते हैं ना कि सब्र का फल मीठा होता है, ये बात तब साबित हुई जब अंकिता को उनका बड़ा ब्रेक मिला एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता में। तत्पश्चात, अंकिता का करियर सफलता की बुलंदियां छूने लगा था।  

शाहनवाज से शादी करने पर ट्रोल हुईं देवोलीना, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'भगवा कपड़ा ही बेशर्म क्यों?', पठान पर MP विधानसभा स्पीकर का आया बड़ा बयान

मैनेजर की शादी में जमकर नाची हिना खान, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -