प्रिंटेड साड़ी में छाया तेजस्वी प्रकाश का ट्रेडिशनल लुक, तस्वीरों से निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप
प्रिंटेड साड़ी में छाया तेजस्वी प्रकाश का ट्रेडिशनल लुक, तस्वीरों से निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने सीरियल नागिन से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं करण कुंद्रा के साथ वो खुल्लम-खुल्ला इश्क लड़ा रही हैं। तेजस्वी प्रकाश ने अपनी कुछ ट्रेडिशनल लुक में फोटोज साझा की हैं। एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल 'नागिन' (Naagin 6) से सुर्खियां बटोर रहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejassawi Prakash) के फॉलोअर्स में तेजी से वृद्धि हो रही है। तेजस्वी प्रकाश हर अवतार में प्रशंसकों को दीवाना बनाती हैं।

वही तेजस्वी प्रकाश ने कुछ देर पहले साड़ी में अपनी ट्रेडिशनल लुक में तस्वीर साझा की है। इन फोटोज से प्रशंसक अपनी निगाहें ही नहीं हटा पा रहे हैं। ब्लैक ब्लाउज के साथ प्रिंटेड साड़ी एवं गले में चोकर पहने तेजस्वी इन फोटोज में दिखाई दे रही हैं। लाइट मेकअप भी उन पर काफी फब रहा है। 'बिग बॉस' सीजन 15 की विनर रहीं तेजस्वी कपूर ने टेलीविज़न सीरियल 'स्वरागिनी' से घर घर में पहचान बनाई।

करण कुंद्रा के साथ तेजस्वी प्रकाश खुल्लम-खुल्ला इश्क लड़ाती दिखाई देती हैं। दोनों को एक साथ देखने के लिए प्रशंसक भी बहुत बेचैन रहते हैं। करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश की नजदीकियां 'बिग बॉस' से बढ़नी आरम्भ हो गई थी तथा आज ये जोड़ी खूब ख़बरों में रहती है। तेजस्वी प्रकाश (Tejassawi Prakash) के प्रशंसकों को उनके सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। तेजस्वी प्रकाश की लोकप्रियता का आलम ये है कि जैसे ही वो अपनी कोई फोटो साझा करती हैं तो तुरंत वायरल हो जाती हैं।

इंटरनेट पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का ये अनदेखा वीडियो, देखकर झलके फैंस के आंसू

'बिग बॉस' के लिए नहीं मिल रहा है होस्ट! बॉलीवुड के इस एक्टर ने भी कर दिया मना

'हरे कृष्णा-हरे कृष्णा' पर जमकर नाचे 'अशनीर ग्रोवर'! वीडियो वायरल होते ही कर दिया ये कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -