'रुद्र' का शीर्षक ट्रैक दर्शकों को एक रोमांचक यात्रा पर ले जाता है
'रुद्र' का शीर्षक ट्रैक दर्शकों को एक रोमांचक यात्रा पर ले जाता है
Share:


बॉलीवुड आइकन अजय देवगन मनोवैज्ञानिक ड्रामा सीरीज़ 'रुद्र - द एज ऑफ़ डार्कनेस' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, इस सीरीज़ के रचनाकारों ने सीरीज़ के टाइटल ट्यून का अनावरण किया है, जिसमें 'इनाम' गायिका और व्यवसायी अनन्या बिड़ला हैं।

ट्रैक, जिसमें हिंदी गीत, अशुभ स्वर और एक नोयर-प्रेरित साउंडस्केप है, मनोवैज्ञानिक नाटक की कथा का पूरक है और शो के सार को पकड़ता है, जो इदरीस एल्बा अभिनीत ब्रिटिश शो 'लूथर' का हिंदी रूपांतरण है। म्यूजिक वीडियो शो के टाइटैनिक कैरेक्टर की डार्क थीम को दिखाता है। अनन्या बिड़ला ने अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में कहा, "मैं ब्रिटिश श्रृंखला 'लूथर' की शौकीन रही हूं और भारतीय रूपांतरण 'रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस' में भाग लेना एक बहुत ही सुखद अनुभव था।"

"मैंने शीर्षक धुन 'इनाम' में रुद्र के मन की भावनाओं और तीव्रता को पकड़ने की कोशिश की और मुझे आशा है कि दर्शकों को इसे सुनने में मज़ा आएगा। मैं वास्तव में इस बात से प्रसन्न हूं कि संगीत वीडियो कैसे निकला। यह नाटक के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है। और वह सब है जिसकी मुझे उम्मीद थी", उसने कहा। ईशा देओल, राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा छह-एपिसोड की थ्रिलर श्रृंखला में दिखाई देते हैं।

राजेश मापुष्कर द्वारा निर्देशित और बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस' का प्रीमियर 4 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में होगा।

ड्रग्स केस में आर्यन के विरुद्ध नहीं मिला कोई सबूत तो बोली NCB - 'जांच अभी जारी'

अपनी कई मूवीज की सफलता के बाद अब विक्रम भट्ट ने पेश की स्पाई थ्रिलर 'अनामिका'

शिल्पा ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -