ड्रग्स केस में आर्यन के विरुद्ध नहीं मिला कोई सबूत तो बोली NCB - 'जांच अभी जारी'

ड्रग्स केस में आर्यन के विरुद्ध नहीं मिला कोई सबूत तो बोली NCB - 'जांच अभी जारी'
Share:

बाॅलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले वर्ष ड्रग्स केस में फंसे थे। भले ही आर्यन खान को जमानत मिल चुकी हैं लेकिन वह बिना NCB को बताए विदेश यात्रा नहीं कर सकता है। इसके साथ ही आए दिन इस मामले को लेकर कोई ना कोई अपडेट आती रहती है। कुछ वक़्त पूर्व ही ये खबर आई थी कि केस की कार्रवाई कर रही टीम को आर्यन के विरुद्ध कोई सबूत नहीं मिला है लेकिन अब इस खबर पर  SIT चीफ और NCB DDG (ऑपरेशन) संजय सिंह का बयान सामने आ चुका है। उन्होंने कहा है कि जांच अभी जारी है। ये कहना जल्दबाजी होगी कि आर्यन के विरुद्ध कोई सबूत नहीं है।

संजय सिंह ने यह भी बोला है कि 'ये कहना जल्दबाजी होगी कि आर्यन खान के विरुद्ध कोई सबूत नहीं है। जांच अभी जारी है। कई बयान दर्ज किए गए हैं। अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाए हैं।'  जिसके पूर्व यह भी कहा गया है कि आर्यन को क्लिनचिट भी मिल चुका है। NCB  की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम की तरफ से ये जानकारी सामने आई थी।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है कि वो एक बड़ी ड्रग्स साजिश या इंटरनेशनल ड्रग्स ट्रैफिकिंग सिंडिकेट का भी भाग रहा है। क्रूज पर मारी गई रेड में भी कुछ अनियमितताएं थीं, जिस वजह से उनकी हिरासत में लिया गया।

 समीर वानखेड़े ने बीते वर्ष 2 अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज पर छापा मार दिया था। NCB को इस छापेमारी में ड्रग्स और नकद रुपये भी बरामद हुए थे। आर्यन के साथ 17 और लोगों के नाम भी सुनने के लिए मिला था। इस मामले में आर्यन को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें कई दिनों तक जेल की सलाखों के पीछे रहना पड़ा था। इस बीच राजनीति के गलियारों में भी काफी हलचल देखने के लिए मिली थी।

शिल्पा ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग

तो इस वजह से यामी गौतम ने NGO के साथ मिलाया हाथ

पाक अभिनेता फवाद खान ने आगामी वेब सीरीज की शूटिंग पूरी की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -