अपनी कई मूवीज की सफलता के बाद अब विक्रम भट्ट ने पेश की स्पाई थ्रिलर 'अनामिका'
अपनी कई मूवीज की सफलता के बाद अब विक्रम भट्ट ने पेश की स्पाई थ्रिलर 'अनामिका'
Share:

पर्दे पर किसी खुफिया एजेंट को छल-कपट करते देखना हमेशा ही रोमांचक होता है, जहां दर्शक उस एजेंट के मंसूबों, उसके असली चेहरों और हर उस चीज पर प्रश्न उठाते हैं, जो उसे मुश्किल परिस्थितियों में भी बनाए रखती है। दर्शकों के लिए ऐसी ही एक रोमांचक, दिलचस्प और मनोरंजक स्पाई थ्रिलर पेश करते हुए MX प्लेयर 10 मार्च से ‘अनामिका’ स्ट्रीम करने जा रहा है, जिसे मुफ्त में भी देख सकते है। इस सीरीज़ का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है और इसमें सनी लियोन लीड रोल में नज़र आने वाली है। 8 एपिसोड की इस गन-फू एक्शन सीरीज़ में समीर सोनी, सोनाली सहगल, राहुल देव, शहज़ाद शेख और अयाज़ खान ने भी अहम् भूमिकाएं निभाई हैं।

इस रोमांचक मूवी में एक बहुत होशियार एजेंट की तलाश में कई लोग लगे हुए है, जो कथित रूप से गलत राह पर निकल चुकी है। अनामिका एक ऐसी औरत है, जो अपनी याददाश्त खो चुकी है और उसे अपनी जिंदगी के बारे में कुछ भी याद नहीं रहता। उसे याद है तो बस इतना कि 3 वर्ष पहले डॉ प्रशांत ने एक भयानक दुर्घटना से उसे बचाया था और उसे न सिर्फ अपने घर और अपने दिल में स्थान दिया था, बल्कि उसे एक नाम भी दिया था! अपने भूले हुए अतीत का कोई जवाब नहीं मिलने पर अनामिका अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का निर्णय कर रही है और एक डॉक्टर से विवाह कर लेती है। लेकिन कोई भी उसके बारे में असली सच नहीं जान पाया है। क्या अनामिका इन ताकतवर लोगों से खुद को बचा पाएगी? अब समय आ गया है कि अनामिका अपने अतीत से लड़े लेकिन जहां वो एक के बाद एक पहेलियां सुलझाती है, वहीं ये साफ हो जाता है, यह उन पहेलियों के अंत की शुरुआत है। 

इस सीरीज़ की रिलीज को लेकर सनी लियोन ने कहा है कि, "एक्शन एक ऐसा जॉनर है, जिसमें मैंने पहले कभी हाथ नहीं आजमाए और जब मैंने अनामिका की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं बहुत  टैलेंटेड विक्रम भट्ट के मार्गदर्शन में इस दमदार किरदार को निभाने को लेकर बहुत ही ज्यादा हैरान भी थी और उत्साहित भी! जिस तरह से मुझे अपने किरदार के लिए ट्रेनिंग दी गई और सभी कलाकारों के मध्य एक तालमेल रहा है, यह बहुत बढ़िया अनुभव था। अब मुझसे यह देखने के लिए इंतजार नहीं होता कि दर्शक इस सीरीज़ पर क्या प्रतिक्रिया देंगे।"

 

पाक अभिनेता फवाद खान ने आगामी वेब सीरीज की शूटिंग पूरी की

कार्तिक ने घर पर कुछ इस तरह से सेलिब्रेट की महाशिवरात्रि

बैकलेस सूट...कजरारे नैन..पति के साथ नज़र आई मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -