शिल्पा ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग
शिल्पा ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग
Share:

समीक्षकों द्वारा सराही गई मूवी शेरनी, छोरी और जलसा के बाद भूषण कुमार और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट अब प्रस्तुत करने वाले है शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की मूवी SUKHEE - आज से शूटिंग शुरू हो चुकी है। शेरनी, छोरी और जलसा जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी के लिए की गई सक्सेसफुल कोलेबोरेशन के उपरांत T-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट एक बार फिर मूवी SUKHEE के लिए एक साथ आ रहे हैं। इस मूवी के साथ सोनल जोशी अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रही हैं।

सुखी यह बहुत ही मनोरंजक, लाइट हार्टेड और स्लाइस ऑफ लाइफ मूवी हैं। इस मूवी में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा लीड रोल में दिखाई देने वाली है। इस मूवी के कास्ट & क्रू ने आज से पंजाब में मूवी की शूटिंग शुरू कर चुकी है और एंटरटेनमेंट के फैंस निश्चित रूप से इस खुशमिजाज मूवी का लुफ्त उठायेगे! गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत करते हैं अबुदंतिया एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की मूवी SUKHEE। इस मूवी का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और शिखा शर्मा द्वारा  किया जा रहे है।

इसके अलावा शिल्पा की और भी मूवीज के बारें में बात की जाए तो वह लास्ट टाइम हंगामा-2 में नज़र आई, हलाकि मूवी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. फ़िलहाल शिल्पा शेट्टी इस समय IGT पर बतौर जज नज़र आ रही है. 

पाक अभिनेता फवाद खान ने आगामी वेब सीरीज की शूटिंग पूरी की

कार्तिक ने घर पर कुछ इस तरह से सेलिब्रेट की महाशिवरात्रि

बैकलेस सूट...कजरारे नैन..पति के साथ नज़र आई मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -