जनहित में जारी का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, सब पर भारी पड़ी अभिनेत्री

कुछ कंपोजर्स के लिए पार्टी सॉन्ग मेन स्ट्रीम बन चुका है, लेकिन कुछ ही लोग हैं जो इसे अच्छे से मैनेज काने में कामयाब हो जाते है। रैपर रफ्तार उनमें से एक हैं। फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) के टाइटल ट्रैक ने बहुत पॉपुलैरिटी प्राप्त कर ली है। जनहित में जारी का टाइटल ट्रैक मजेदार और लोगों का ध्यान खींचने वाला है।

नुसरत भरूचा फिल्म का गाना रिलीज: गाने की शुरुआत में रफ्तार स्टूडियो में एंट्री लेते हुए नजर आए। जिसके उपरांत जैसे ही वो हेडफोन लगा कर गाना शुरू कर सकते है। सॉन्ग सुनने की दिलचस्पी बढ़ती जाती है। टाइटल ट्रैक के अनुसार, एक वुमानिया सब पर भारी है। जैसे मूवी में नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपने क्षेत्र के लोगों पर भारी पड़ती हुई नजर आने वाले है। कमाल की बात ये है कि मूवी का सॉन्ग इतनी खूबसूरती से गाया और फिल्माया गया है कि गाना चलते ही हर इंसान इस कदम थिरकाने को मजबूर हो चुके है। 

जनहित में जारी के टाइटल ट्रैक के लिरिक्स को प्रीनी सिद्धांत माधव के द्वारा लिखा गया है। वहीं इसे तेजी और नकाश अजीज ने अपनी आवाज दी है। श्री राघव एंटरटेनमेंट LLP के सहयोग से जनहित में जारी भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन है। मूवी जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित है। वहीं इसके निर्माता विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी और श्रद्धा चंदावरकर हैं। जिसके साथ साथ बंटी राघव और जूही पारेख मेहता सह-निर्मिता हैं। जनहित में जारी को लेकर पहले से ही बहुत बज बना हुआ दिखाई दे रहा है। अब तक फिल्मों में ग्लैमरस गर्ल का रोल अदा करने वाली नुसरत भरूचा फिल्म में कंडोम बेचती हुई नज़र आने वाली है। ये फिल्म एक्ट्रेस के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक साबित हो सकती है। 

 

प्रेग्नेंसी की लास्ट स्टेज को एन्जॉय कर रही प्रणिता सुभाष, कभी भी बन सकती है माँ

फिल्म 'मेजर' देख रो पड़े मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता, सुनाई आप बीती

गर्ल गैंग संग मस्तमौला बन छुट्टियां एन्जॉय कर रही मौनी रॉय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -