गर्ल गैंग संग मस्तमौला बन छुट्टियां एन्जॉय कर रही मौनी रॉय
गर्ल गैंग संग मस्तमौला बन छुट्टियां एन्जॉय कर रही मौनी रॉय
Share:

अभिनेत्री मौनी रॉय इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सेलिब्रेटीज में से एक कही जाती है। उन्होंने टीवी सीरियल देवों के देव..महादेव और नागिन जैसे सीरियल्स में अपने काम से खुद को साबित करने में कामयाब हो चुकी है। जिसके साथ साथ वह अपने लुक्स को लेकर भी फैंस का दिल जीत लेती है। इन दिनों मौनी अपने पति सूरज नांबियार और गर्ल गैंग संग तुर्की में इस्तांबुल का ट्रिप काट रही हैं। वहां से वह अपनी मदमस्त फोटोज भी साझा कर फैंस का दिन बना रही हैं। 

मौनी ने तुर्की ट्रिप की फोटोज  अपनी इंस्टाग्राम पर साझा कर दी हैं, इसमें वह दोस्तों के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही है। इन फोटोज को साझा करते हुए मौनी ने 'बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर' और #MoreLikeSisters जैसे टैग्स भी दिए हैं। लुक्स के बारें में बात की जाए तो मौनी ने व्हाइट शर्ट को पिंक स्कर्ट के साथ टीमअप कर रखा है, जिसमें वह अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।

जिसके साथ उन्होंने व्हाइट शूज पेयर किए हैं और व्हाइट ही पर्स कैरी कर रखा था। लुक को कंप्लीट करती हुई हसीना गर्लगैंग के साथ जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दे रही है। अन्य फोटोज में मौनी रॉय एक कैफे के बाहर फ्रेंड्स संग ग्रीन ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। इस ड्रेस में वह बहुत हॉट लग रही हैं और फ्रेंड्स के कंधे से कंधा मिलाकर पोज देती हुई नजर आ रही है। फ्रेंड्स के साथ अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर सूरज संग भी एक झलक साझा की हैं, जिसमें वह अपने पति के गाल पर किस करती हुई दिखाई दे रही है।  फैंस अभिनेत्री की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। 

बाबा निराला संग इंटीमेट सीन देने को लेकर ईशा गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा

IIFA 2022 : अवॉर्ड्स नाइट में नेहा कक्कड़ ने KK को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट

शिमरी गाउन में बढ़े वजन के साथ नजर आईं नेहा कक्कड़, यूजर्स बोले- ' पक्का प्रेग्नेंट है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -