प्रेग्नेंसी की लास्ट स्टेज को एन्जॉय कर रही प्रणिता सुभाष, कभी भी बन सकती है माँ
प्रेग्नेंसी की लास्ट स्टेज को एन्जॉय कर रही प्रणिता सुभाष, कभी भी बन सकती है माँ
Share:

'हंगामा 2' फेम प्रणिता सुभाष इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय करती हुई दिखाई दे रही है। वह इस खूबसूरत फेस की यादों को कैमरों में संजोने में लगी हुई है। प्रणिता सुभाष अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं और वह कभी भी अपने बच्चे को जन्म दे सकती है। प्रणिता सुभाष हमेशा अपने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर रही हैं। हाल ही में प्रणिता सुभाष ने खूबसूरत फोटोज साझा की हैं।

फोटो में Mom To Be एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो  प्रणिता सुभाष ब्लैक कलर की बाॅडी हग्गिंग ड्रेस में दिखाई दे रही है। नो मेकअप लुक में भी प्रणिता के चेहरे का ग्लो देखने के लिए मिल रहा है। ओपन हेयर और हैट प्रणिता के लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहे है। बेबी बंप पर हाथ रख वह स्टाइलिश अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही है। अभी के लिए अंतिम सेट वजन के हर पाउंड, हर खिंचाव के निशान, मेरा  कद्दू चेहरा..बड़ी नाक को गले लगाते हुए वह सब पैल्विक दर्द, दिल जलता है और थकान..मैं खुद को बताती हूं कि यह सब जिसके लायक है।

इससे पहले प्रणिता ने जो फोटोज साझा कर दी थी उसमें वह jacuzzi में चिल करती दिखाई दे रही है। ब्लैक बिकिनी में वह बहुत बोल्ड नज़र आ रही है। हाथ में साबुन का झाग लिए वह मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। फैंस प्रणिता की इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं।  प्रणिता ने बीते वर्ष 30 मई 2021 को बैंग्लुरु बेस्ड बिजनेसमैन नीतिन राजू के साथ विवाह किया था और उन्होंने अपनी शादी की जानकारी फैंस को 1 जून को सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। वर्ष 2021 11 अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी।  वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो प्रणिता सुभाष खिरी बार टॉलीवुड में मूवी एनटीआर: कथानायकुडु (2019) में देखा गया था। प्रणिता बाॅलीवुड डेब्यू भी करती हुई दिखाई दी है। वह शिल्पा शेट्टी के साथ 'हंगामा 2' और अजय देवगन की मूवी 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखाई दी। 

गर्ल गैंग संग मस्तमौला बन छुट्टियां एन्जॉय कर रही मौनी रॉय

पति निक को प्रियंका ने दिया खास सरप्राइज

बाबा निराला संग इंटीमेट सीन देने को लेकर ईशा गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -