फिल्म 'मेजर' देख रो पड़े मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता, सुनाई आप बीती
फिल्म 'मेजर' देख रो पड़े मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता, सुनाई आप बीती
Share:

फिल्म मेजर डेकोरेटेड NSG कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता फिल्म देखने के बाद काफी भावुक हो गए। जी हाँ और इस दौरान उन्होंने कहा, 'संदीप के साथ हमारी सभी अच्छी यादें ताजा हो गईं।' काफी समय से पूरा देश इस बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मेजर' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर था। वहीं दूसरी तरफ दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता के लिए भी यह फिल्म देखना उतना ही गर्व का पल था क्योंकि यह उनके बेटे की प्रेरणादायी सफर, बहादुरी और 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों में उनके बलिदान की कहानी है। अब मेजर रिलीज हो चुकी हैं और इस फिल्म को ना केवल दर्शकों, इंडस्ट्री और क्रिटिक्स ने समान रूप से सराहा बल्कि दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता ने भी फिल्म पर खूब प्यार लुटाया है। ऐसा में यह कहा जा सकता है कि मेजर ने सबके दिलों को जीत लिया है।

आप सभी को बता दें कि फिल्म की तारीफ करते हुए दिवंगत संदीप के पिता के। उन्नीकृष्णन ने कहा, "हमने जो देखा और सहा है, यह उसका बेहद अच्छा प्रतिबिंब है। इसने हमारी सभी बुरी यादों को भुला दिया है। यह एक बहुत अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म है (तेलुगु और हिंदी में) और मैं 'मेजर' की पूरी टीम को तहे दिल से बधाई देता हूं।" इसी के साथ के। उन्नीकृष्णन ने आगे यह भी कहा, ''संदीप ने अपनी आखिरी सांस तक अपने देश के लिए लड़ाई लड़ी और वो हमेशा दुनिया भर के लाखों लोगों के लिए इंस्पिरेशन और मोटिवेशन का सोर्स बना रहेगा। 'मेजर' की पूरी टीम तारीफ डिजर्व करती है। फिल्म ने सभी डिपार्टमेंट्स में कमाल किया है, चाहे वह अभिनय हो, निर्देशन हो, या साउंड और एडिटिंग हो।''

आप सभी को बता दें कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित यह फिल्म एक डेकोरेटेड NSG कमांडो, जो 26/11 के हमलों के दौरान दर्जनों को बचाते हुए शहीद हो गए थे। इस फिल्म में आदिवी शेष लीड रोल में है। जी हाँ और इस फिल्म में मेजर को पूरी डिग्निटी और ग्रेस के साथ पर्दे पर उतारने के लिए अभिनेता को फैन्स और ऑडियंस ने सराहा है।

गर्ल गैंग संग मस्तमौला बन छुट्टियां एन्जॉय कर रही मौनी रॉय

पति निक को प्रियंका ने दिया खास सरप्राइज

बाबा निराला संग इंटीमेट सीन देने को लेकर ईशा गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -