कार में बैठ रही महिला पर मारा बाघ ने झपट्टा, और फिर...
कार में बैठ रही महिला पर मारा बाघ ने झपट्टा, और फिर...
Share:

दिल दहला देने वाले वीडियो में एक टाइगर महिला (Tiger Attack On Woman Video) पर कार में बैठने से पूर्व ही झपट्टा मार देता है और उसे खींचकर अपने साथ लेकर जा रहा है। वहां पर मौजूद लोग महिला को बचाने का प्रयास भी करते हैं लेकिन टाइगर के आगे उनकी एक नहीं चलती है। महिला पर हमला करने के उपरांत वो उसे अपने साथ खरोंचता हुआ लेकर आ रहा है।

झपट्टा मारकर खींच ले गया टाइगर: वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी रिहायशी क्षेत्र में कुछ लोग एक गाड़ी खड़ी करने के उपरांत उससे बाहर निकल रहा है। इसी दौरान एक महिला गाड़ी से बाहर निकलकर दूसरी तरफ बैठने के लिए आती है। वो खड़ी ही रहती है, तभी पीछे से एक टाइगर आ जाता है और उसे पंजों से झपट्टा मारकर खींच कर ले जाता है। इस बीच कुछ लोग उसे बचाने के लिए भी दौड़ते हैं लेकिन भूखे बाघ को देखकर उनकी हिम्मत नहीं पड़ रही है। ये वीडियो इतना ज्यादा क्रूर है कि देखकर आप सन्न हो जाएंगे।

6 साल पुराना है वीडियो: वीडियो देखकर डर के मारे आपके पसीने छुड़ा देने वाला ये वीडियो 6 साल पहले का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि ये घटना चीन में हुई थी, जो पहले भी यूट्यूब पर पोस्ट की जा चुकी है। फिलहाल इसे एक बार फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ये वीडियो ‘animals_powers’ नाम के अकाउंट पर साझा किया गया है। वीडियो के देखने के बाद लोग हक्के-बक्के हो रहे हैं।

दिल्ली MCD चुनाव का ऐलान आज, शाम 4 बजे चुनाव आयोग की प्रेस वार्ता

'शिव, गणेश, विष्णु से गौरी-देवी तक...' 8 चीतों के लिए देशभर से सुझाए गए 11 हजार नाम

पत्नी को ड्राइविंग सिखा रहा था शख्स, अचानक कुएं में जा गिरी कार और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -