पत्नी को ड्राइविंग सिखा रहा था शख्स, अचानक कुएं में जा गिरी कार और...
पत्नी को ड्राइविंग सिखा रहा था शख्स, अचानक कुएं में जा गिरी कार और...
Share:

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा से दर्दनाक दुर्घटना सामने आई है। यहां एक शख्स अपनी पत्नी को कार चलाना सिखा रहा था। उसी समय अचानक कार बेकाबू होकर कुएं में जा गिरी। इससे कार में सवार शख्स की पत्नी और मासूम बेटी की डूबकर मौत हो गई। दुर्घटना के पश्चात् परिवार को बचाने के प्रयास में एक युवक की भी मौत हो गई।

वही पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। जानकारी के मुताबिक, जिले के देवलगांव राजा के शिक्षक अमोल मुरकुटे अपनी पत्नी को कार चलाना सिखा रहे थे। कार में अमोल की 7 वर्षीय बेटी भी थी। रास्ते में कार अचानक असंतुलित हो गई तथा पानी से लबालब भरे कुएं में जा गिरी। इस के चलते अमोल ने कार की खिड़की से छलांग लगा दी। दुर्घटना में कार में बैठी अमोल की पत्नी स्वाति और 7 वर्षीय बेटी कुएं में डूब गई। इस घटना के बारे में खबर मिलते ही मौके पर स्थानीय नागरिकों की भीड़ लग गई। इस के चलते स्थानीय युवक ने मां-बेटी को बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी, मगर उसकी भी जान चली गई।

तत्पश्चात, जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने शाम 7 बजे क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त कार को कुएं से बाहर निकवाया। इस घटना में घायल अमोल मुरकुटे को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उप-जिला अफसर दिनेश गीते ने कहा कि रामनगर का रहने वाला व्यक्ति पत्नी को कार चलाना सिखा रहा था। उसी वक़्त हादसा हो गया। कार कुएं में जा गिरी। घटना की खबर प्राप्त होते ही तहसीलदार और थानेदार घटनास्थल पर पहुंच गए तथा कार को निकलवाया। फिलहाल पुलिस इस घटना की तहकीकात कर रही है।

'आप से कोई रिश्वत मांगे तो उसका नाम हमें बताएं...', भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम मान का ऐलान

बैतूल: बस और कार की भीषण टक्कर, 11 लोगों की दर्दनाक मौत

क्षेत्रीय विधायक पहुंची खेतिया, विकास कार्यों का किया अवलोकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -