चोर ने अलमारी से चुराए चार लाख के जेवर, फिर उसी स्थान पर रख दी चाबी
चोर ने अलमारी से चुराए चार लाख के जेवर, फिर उसी स्थान पर रख दी चाबी
Share:

इंदौर: शहर में तीन थानों में चोरी का मामला दायर हुआ हैं. दो स्थानों से बदमाशों ने सोने के जेवर व नकदी और एक में लैपटॉप चुराया था. वहीं, एमआईजी थाना पुलिस के अनुसार अर्पित पिता दिनेश जैन निवासी श्रीनगर मेन ने बताया कि उनका ट्रैवल्स का काम है. उनके घर से लगभग चार लाख रुपए के जेवर बदमाशों ने चोरी कर लिए थे. घर में शादी का माहौल था. वहीं, 26 व 27 दिसंबर को शादी थी. 20 दिसंबर को तैयारियों के लिए जेवर निकालने के लिए अलमारी खोली तो उसमें जेवर नहीं मिले. चाबी उसी स्थान पर रखी थी, इसलिए दो दिन तक घर में ही पूछताछ और छानबीन की, परन्तु जेवर नहीं मिले. फिर उन्होंने काम वाली महिलाओं से पूछा. अंत में 31 दिसंबर को पुलिस में शिकायत  कर दी गई. पुलिस ने काम वाली महिलाओं से पूछताछ के बाद शुक्रवार को अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दायर कर दिया.

आपको बता दे कि कनाड़िया थाने में बीते शुक्रवार को चोरी का दूसरा मामला दायर हुआ हैं. ठेकेदार संदीप पिता सत्यनारायण आचार्य निवासी संघवी रेसीडेंसी बिचौली मर्दाना ने यह बताया कि उनकी पत्नी अदिति सिंडिकेट बैंक में नौकरी करती हैं. बीते गुरुवार सुबह 10 बजे तक दोनों अपने-अपने काम पर चले गए थे. शाम छह बजे जब वे लौटे तो देखा कि घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा है. कमरे का पूरा सामान बिखरा पड़ा है और अलमारी में रखे 27 हजार रुपए सहित सोने की तीन चेन, दो पेंडल सेट, एक अंगूठी, एक जोड़ी झुमके, चांदी की तीन जोड़ी पायल और बच्चे के चांदी के कड़े सहित करीब साढ़े तीन लाख रुपए बदमाश चुरा ले गए.


वहीं, गंगवाल बस स्टैंड से बदमाश कार से लैपटॉप चुरा ले गए थे. आशीष पिता लक्ष्मण ठाकुर ने यह बताया कि उनकी कार बस स्टैंड के पास खड़ी हुई थी. उसी बीच अज्ञात बदमाश आए और कार में रखा लैपटॉप ले गए. छत्रीपुरा थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दायर कर दिया है. सभी मामलों में पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.

वाॅशबेसिन में मिली दो माह की नवजात बच्ची, गोद लेने के लिए पहुंचे दर्जनभर लोग

टॉयलेट में फांसी पर लटका मिला छात्र का शव, मुँह में घुसी थी बॉटल

चोर ने चुराया 2.69 करोड़ का सोना, वजह जान हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -