टॉयलेट में फांसी पर लटका मिला छात्र का शव, मुँह में घुसी थी बॉटल
टॉयलेट में फांसी पर लटका मिला छात्र का शव, मुँह में घुसी थी बॉटल
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह ऐसा है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में 12वीं का एक छात्र एग्जाम के दौरान आवासीय व‍िद्यालय के टॉयलेट में फांसी पर लटका मिला है. इस पूरे मामले में सबसे अधिक हैरानी की बात यह है क‍ि उसके मुंह में एक बॉटल घुसी हुई थी और सुसाइड नोट भी मिला है. उसके द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में छात्र ने ल‍िखा क‍ि, 'व‍िद्यालय में पढ़ाई अच्छी होती है, इसल‍िए छोटी बहन को भी यहीं पढ़ने द‍िया जाए.'

इन बातों को पढ़ने के बाद पुल‍िस अब असमंजस में है क‍ि यह आत्महत्या है या फिर किसी ने छात्र की हत्या की है? इस मामले को सनसनीखेज बताया जा रहा है और यह मामला उत्तर प्रदेश के भदोही ज‍िले का है. खबरों के मुताबिक यूपी के भदोही जिले में नवोदय विद्यालय में उस समय सनसनी मच गई जब हॉस्टल के टॉयलेट में 12 वीं के छात्र का शव संदिग्ध परिस्थित‍ियों में रस्सी से लटकता हुआ मिला.

इस मामले में छात्र के पेंट की जेब से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है और छात्र के मुंह में एक बॉटल म‍िलने से आत्महत्या मामले में संदेह सा हो रहा है. वहीं अब पुलिस जांच में लग चुकीं हैं. पुलिस का कहना है कि मृतक छात्र के परिजन मामले को अभी तक आत्महत्या ही मान रहे हैं और परिजनों का कहना है बीते दिनों छात्र का फिजिक्स का पेपर खराब गया था शायद इसी करण उसने यह कदम उठाया है.

पैसे चुराने के लिए चोरों ने किया एटीएम में विस्फोट

इन छह बहनों की संगीत कला आपको बना देगी दीवाना

पंडित ने दुल्हन के नाम के साथ लगाया 'जी', तो पति ने किया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -