सामने आया कार्तिक की फिल्म शहज़ादा का नया पोस्टर
सामने आया कार्तिक की फिल्म शहज़ादा का नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी अपकमिंग मूवी 'शहजादा (Shehzada)' को लेकर बहुत दिनों से चर्चाओं में बने हुए है। मूवी 'शहजादा' से जुड़े अभी तक कई अपडेट्स भी सामने आ चुकी है। पहले खबर सामने आई की शाहरुख खान की पठान के चलते कार्तिक आर्यन की इस मूवी की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा चुका है। पहले ये मूवी 10 फरवरी को रिलीज की जाने वाली थी, लेकिन अब ये मूवी 17 फरवरी को रिलीज होगीहोने वाली है। इन सब के उपरांत अब मूवी से जुड़ा एक नया पोस्टर सामने आ चुका है, जिसे देखने के उपरांत फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

मूवी 'शहजादा' का नया पोस्टर आया सामने: कार्तिक आर्यन की मूवी 'शहजादा' एक बार फिर चर्चा में आ चुकी है। इस फिल्म से जुड़ा एक नया पोस्टर सामने आया है। फिल्म से इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनॉन भी दिखाई देने वाली है। मूवी के इस पोस्ट को कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टग्राम हैंडल से एक मजेदार कैप्शन के साथ साझा किया है। 

 

खबरों का कहना है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, बात जब 'शहजादा' की हो तो डिस्कशन नहीं करते, सीधा टिकट बुक कर लेते है। मूवी के इस पोस्टर को कार्तिक आर्यन के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन और कृति का जो लुक दिखाई दे रहा है, वो एकदम अलग सा है। 

बॉक्स ऑफिस नंबर पर क्यों सिमट कर रह जाती है, फिल्में शाहिद कपूर ने कही ये बात

शादी समारोह में छड़ी पकड़े नजर आए आमिर खान

पठान ने तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -