नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के समर्थन में आई कंगना रनौत
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के समर्थन में आई कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दिकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दिकी का झगड़ा एक बार फिर से बढ़ने लगा है। आज सुबह ही नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया सिद्दिकी ने अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दिकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपने ही बंगले के बाहर खड़े हुए दिखाई दे रहे है। उनकी पत्नी आलिया उन्हें घर में नहीं घुसने दे रही थी। साथ ही अभिनेता पर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया आरोप मढ़ती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सनसनी मच चुकी है। नवाजुद्दीन सिद्दिकी का घर का झगड़ा फिर से मीडिया की हेडलाइन बनने लग गया है। 

इस दौरान अदाकारा कंगना रनौत पूरी तरह से एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की सपोर्ट में आ चुकी है। खबरों का कहना है कि अदाकारा कंगना रनौत ने ये वीडियो इंस्टास्टोरी पर शेयर कर बोला है कि अभिनेता की पत्नी को आड़े हाथों ले लिया है। अदाकारा ने ये वीडियो साझा कर लिखा, 'इतना दुख हो रहा है ये सब देखकर... नवाज साब को उनके घर के बाहर ऐसे बेइज्जत भी किया जा रहा है। 

बता दें कि उन्होंने अपना सब कुछ फैमिली को दे डाला है। कई वर्ष किराए के मकान पर रहे। रिक्शे में टीटू वेड्स शेरू की शूटिंग पर आ जाते थे। तभी बीते साल ये बंगला लिया। ये सब देख दिल टूट गया। उन्हें उनके घर के बाहर ही बेइज्जत भी किया जाने लगा है। दुख की बात है।

बॉक्स ऑफिस नंबर पर क्यों सिमट कर रह जाती है, फिल्में शाहिद कपूर ने कही ये बात

शादी समारोह में छड़ी पकड़े नजर आए आमिर खान

पठान ने तोड़ा KGF 2 का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -