नाबालिग छात्र से संबंध बनाती थी टीचर, फिर हुआ होश उड़ा देने वाला खुलासा
नाबालिग छात्र से संबंध बनाती थी टीचर, फिर हुआ होश उड़ा देने वाला खुलासा
Share:

17 वर्ष के स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने के केस में एक महिला टीचर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वह बच्चों को फिजिकल एजुकेशन पढ़ाती थीं। खास बात यह है कि महिला टीचर उसी स्कूल में तकरीबन 20 वर्ष से बच्चों को पढ़ा रही थीं। उन्हें टीचर ऑफ द ईयर का अवार्ड भी दिया जा चुका है। केस अमेरिका का है। आरोपी महिला टीचर का नाम लीह क्वीन है। वह 43 वर्ष की हैं। गेंट्री इंटरमीडिएट स्कूल (Gentry Intermediate School) की टीचर लीह को 15 सितंबर को गिरफ्तार किया गया। उन पर अवैध पदार्थ के सेवन का भी इल्जाम है।

तकरीबन 40 लाख रुपए के भुगतान के उपरांत लीह को 17 सितंबर को बेल पर जेल से छोड़ा जा चुका है। गेंट्री पुलिस डिपार्टमेंट के अनुसार, लीह को साल 2010 की एक घटना की वजह से हिरासत में लिया गया। इल्जाम है कि तब उन्होंने 17 साल के एक स्टूडेंट के साथ संबंध बना लिए थे। लेकिन अब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ है। पुलिस ने बोला है कि पीड़ित स्टूडेंट के इल्जाम पर उन लोगों ने बहुत सारे सबूत भी इकट्ठा कर लिए हैं। पुलिस ने यह सबूत स्टूडेंट के पैरेंट्स, लीह के एक्स-हस्बैंड और एक पूर्व टीचर के पास से इकट्ठा किया है।

लीह पर स्टूडेंट को अपने घर बुलाने का भी इल्जाम है। पुलिस को शक है कि लीह ने कई दूसरे स्टूडेंट्स को भी निशाना बना लिया गया था । ऐसे में पुलिस ने दूसरे पीड़ितों से भी इस केस को लेकर सामने आने के लिए बोला है । गेंट्री पब्लिक स्कूल्स के सुपरिटेंडेंट टेरी डीपोआला ने कहा कि लीह को जॉब से सस्पेंड कर दिया गया है। कहा गया है कि लीह गेंट्री स्कूल में बीते 20 वर्ष से भी ज्यादा अधिक से पढ़ा रही थीं। रिपोर्ट में बताया गया है कि लीह को वर्ष 2014-15 में टीचर ऑफ द ईयर का भी अवॉर्ड मिला था। यह अवॉर्ड उन्हें अर्कान्सैस एसोसिएशन ऑफ हेल्थ, फिजिकल एजुकेशन, रीक्रिएशन और डांस की तरफ से मिली।

प्रतियोगी परीक्षा में पास नहीं हुआ तो बड़े भाई ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

'मेरा पत‍ि वो काम करवाता है जो...', BJP व‍िधायक और बेटे के खिलाफ FIR दर्ज कर बोली बहू

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जब्त की 1800 करोड़ की हेरोइन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -