'मेरा पत‍ि वो काम करवाता है जो...', BJP व‍िधायक और बेटे के खिलाफ FIR दर्ज कर बोली बहू
'मेरा पत‍ि वो काम करवाता है जो...', BJP व‍िधायक और बेटे के खिलाफ FIR दर्ज कर बोली बहू
Share:

आगरा: यूपी के आगरा ज‍िले में भाजपा MLA छोटे लाल वर्मा एवं उनकी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। भाजपा MLA के बेटे की दूसरी पत्नी ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल, भाजपा MLA छोटे लाल वर्मा के बेटे लक्ष्मीकांत की दूसरी पत्नी ने यह मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि MLA के बेटे लक्ष्मी कांत ने उसके साथ शादी की थी तथा लगा था उसका शोषण करता चला आ रहा है।

पीड़‍िता ने बताया क‍ि 2003 में यह शादी हुई थी तथा उसके 2 बच्चे हैं। महिला का आरोप है कि लक्ष्मीकांत अपनी पहली बीवी को समाज में बराबर का दर्जा दिए हुए है, जबकि उसके साथ निरंतर अन्याय हो रहा है। लक्ष्मीकांत पर इल्जाम यह भी है कि वह निरंतर महिला का शोषण करता रहा तथा उसका भाजपा MLA छोटे लाल वर्मा अपने बेटे की मदद करते रहे। इस मामले की शिकायत महिला ने पुलिस में की लिहाजा पुलिस ने इस मामले में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

पीड़ित महिला ने कहा है क‍ि एफआई पर कार्रवाई नहीं हो रही है तथा मुझ पर दवाब बनाया जा रहा है क‍ि मैं यह केस वापस ले लूं। मेरे पत‍ि लक्ष्मीकांत बच्‍चों को बोलते हैं तुम पलोगे तो मेरे ही टुकड़ों पर। पीड़िता ने कहा क‍ि मेरा एक बच्‍चा द‍िव्‍यांग है तथा जब वह हुआ था चिकित्सकों ने कहा था क‍ि वह पूरी तरह से नहीं हुआ है। मेरे पत‍ि ने उसे यमुना पर फेंकने की बात भी कही थी मगर मैंने उस समय उसे रोक ल‍िया था। उन्‍होंने कहा क‍ि कार्रवाई नहीं हुई तो योगी आद‍ित्‍यनाथ जी से गुहार लगाऊंगी तथा अदालत जाऊंगी। पीड़‍िता ने आरोप लगाया क‍ि मेरे पत‍ि मुझको सामज‍िक रूप से सम्‍मान नहीं देते हैं। इतना ही नहीं वो काम करवाते हैं जो प्राकृतिक रूप से जो ठीक नहीं है। मैंने कई बार कार्रवाई का प्रयास किया मगर मुझे क‍िसी न क‍िसी प्रकार से रोक द‍िया गया। मुझे और मेरे बच्‍चों को मानस‍िक और शारीर‍िक रूप से उत्‍पीड़न क‍िया जा रहा है।

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जब्त की 1800 करोड़ की हेरोइन

पोलेटेक्नीक कालेज के छात्रों का विवाद फिर से गहराया!

युवक ने OYO में बुक करवाया रूम, फिर जो हुआ उससे मच गया हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -