जिस स्टेज पर हुई थी KK की मौत...उसका ही इस शख्स ने खोला राज
जिस स्टेज पर हुई थी KK की मौत...उसका ही इस शख्स ने खोला राज
Share:

किसी ने सोचा नहीं था कि 31 मई 2022 बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर केके (KK) की जिंदगी का अंतिम दिन साबित होने वाला है। 31 मई को केके कोलकाता के नजरूल मंच पर परफॉर्म कर रहे थे। बोला गया था कि इस दौरान उन्हें बैचेनी हुई, इसके उपरांत वो फौरन स्टेज से होटल पहुंच गए। बोला जाता है कि कॉन्सर्ट के बाद केके बेहोश होकर गिर गए थे, जिस कारण से उनके सिर पर चोट भी आई थी। KK की डेथ के उपरांत नजरूल मंच पर हुए कॉन्सर्ट को लेकर कई सवाल प्रश्न उठे थे। अब वहीं केके की डेथ पर सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) ने एक चौंकाने वाली पोस्ट साझा कर दी है। 

केके की डेथ पर क्या बोले अर्जुन: अर्जुन कानूनगो ने एक साक्षत्कार में कहा है कि कॉन्सर्ट के दौरान की पूरी कहानी बयां की है। सिंगर का बोलना है कि केके से पहले उन्होंने उस नजरूल ऑडिटोरियम में परफॉर्म कर चुके है। ऑडिटोरियम काफी गर्म था, जिस कारण से उन्हें बैचेनी महसूस हो रही थी और वो सांस तक नहीं ले पा रहे थे। गर्मी के कारण से  एसी तक काम नहीं कर रहे थे। 

वो कहते हैं कि इन पुराने ऑडिटोरियम का रख-रखाव बिल्कुल भी अच्छा नहीं था, जबकि ऑडिटोरियम बहुत अच्छे होने चाहिये थे। इवेंट कंपनी पर प्रश्न उठाते हुए अर्जुन ने बोला है कि अगर उन्हें पता था कि उनकी (केके) की तबीयत सही नहीं है और वो कुछ बोल रहे है, तो उन्हें शो बंद कर देना चाहिये था। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। ये सिर्फ एक शो है। अर्जुन कानूनों की बात से इस बात से यही सिद्ध हो रहा है कि अगर सही समय पर शो बंद कर दिया जाता, तो केके की जान बच सकती थी। केके की डेथ के उपरांत उनके आखिरी शो के कई वीडियोज भी साझा किये गये, जिसमें वो बिल्कुल ठीक नहीं नजर आ रहे थे। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में केके की मौत का कारण हार्ट अटैक था। पर इवेंट कंपनी ने ये साफ कर किया है कि केके की मौत उनकी गलती की वजह से नहीं हुई है। 53 वर्ष की आयु में एक फिट और फाइन सिंगर का जाना हर किसी को निशब्द कर चुके है। देखना होगा कि अर्जुन की पोस्ट का आगे कितना असर होता है।

कैटरीना ने अर्जुन को भेजे आम तो अभिनेता कर दिया ये काम

ऋतिक रोशन ने पूरी की विक्रम वेधा की शूटिंग

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरती हुई दिखाई दे रही सम्राट पृथ्वीराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -