ऋतिक रोशन ने पूरी की विक्रम वेधा की शूटिंग
ऋतिक रोशन ने पूरी की विक्रम वेधा की शूटिंग
Share:

पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित ऋतिक रोशन-सैफ अली खान स्टारर अपकमिंग मूवी  'विक्रम वेधा' की शूटिंग कम्पलीट हो चुकी है. इस मूवी में राधिका आप्टे भी लीड  भूमिका में दिखाई देने वाले है. शूटिंग खत्म होने पर ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर कुछ पिक्स भी साझा कर दी हैं. 

कैसा रहा ऋतिक का एक्सपीरियंस: 3 वर्ष के उपरांत एक्शन से भरपूर अवतार में बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे है. ऋतिक रोशन कहते हैं, वेधा बनना मेरे पहले किए गए सभी कामों से एकदम अलग हो चुके है. मुझे 'हीरो' होने के सांचे को तोड़ना था और एक अभिनेता के रूप में खुद को सबके सामने रखा है. ये सफर ऐसा लगा जैसे कि मैं ग्रैजुएशन कर चुके है. मेरे निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने मुझे एक ट्रेडमिल पर भी रखा जा चुका है. चुपचाप मुझे सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए मोटिवेट किया. सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहित सराफ और योगिता बिहानी के साथ काम करने से मुझे एक कलाकार के रूप में और प्रेरणा भी मिल चुकी है. उन्होंने आगे बोला है कि, पीछे मुड़कर देखता हूं. मैं वो वेधा बन गया जो मैंने किया, क्योंकि विक्रम के रूप में सैफ अली खान की पॉवरफुल प्रेजेन्स थी.  

फिल्म को लेकर क्या बोले सैफ: वहीं सैफ ने मूवी के बारे में अपना अनुभव साझा  करते हुए बोला है कि, पुष्कर और गायत्री काफी डायनेमिक जोड़ी हैं और उनके साथ काम करना बहुत फायदेमंद साबित हुआ है. ऋतिक के साथ काम करना और कुछ इंटेंस एक्शन सीन करना मेरे लिए एक बेहतरीन अनुभव था. मूवी में ऋतिक और सैफ के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने बोला है कि, हमारे देश के सुपरस्टार ऋतिक और सैफ के साथ शूटिंग करना एक शानदार अनुभव रहा है. हमारे सुपर टैलेंटेड और अद्भुत क्रू के साथ हम वैसी ही मूवी तैयार करने में कामयाब हो गए, जैसे कि हमने करने की कल्पना की थी. हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर पा रहे है.

बेटी के लिए ए आर रहमान ने रखा म्यूजिकल रिसेप्शन, सामने आए वीडियो-फोटोज

धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद भी खुश है कंगना....जानिए क्या है वजह

फ़िल्मी करियर की शुरुआत पर छलका राधिका का दर्द, कहा- 'मुझे बोला गया तुम्‍हारे होंठ और ब्रेस्‍ट छोटे हैं...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -