कैटरीना ने अर्जुन को भेजे आम तो अभिनेता कर दिया ये काम
कैटरीना ने अर्जुन को भेजे आम तो अभिनेता कर दिया ये काम
Share:

अर्जुन कपूर इकलौते अभिनेता हैं जो अपनी बात को सोशल मीडिया पर खुलकर रखना पसंद कर रहे है। अब उन्होंने कटरीना कैफ को आड़े हाथों ले लिया है। दरअसल, अर्जुन कपूर ने मैंगो पुडिंग की तस्वीर भी साझा  की और उसमें कटरीना कैफ से नाराजगी भी व्यक्त कर दी है। 

एक्टर ने शेयर की फोटो: अर्जुन कपूर ने पोस्ट करते हुए लिखा है, "जब कटरीना कैफ आपकी वर्ष की डोज न भेजे, वह भी आम। ऐसे में आपको खुद ही मैनेज करना पड़ता है, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। मैं अपने और अक्षय अरोड़ा के कारण से आज यह मैंगो पुडिंग एन्जॉय कर रहा है। मन खुश हो गया।" दरअसल, कटरीना कैफ आम से बनी एक ड्रिंक का एंडॉर्समेंट संभालती हैं। अर्जुन कपूर हमेहा घर पर बिताए पलों को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स संग साझा करना बहुत ही अच्छा लगता है। 

हाल ही में अर्जुन कपूर ने मोमोज खाते हुए एक तस्वीर साझा कर दी है, जिसपर फैन्स ने एक्टर से मजे लिए थे। अर्जुन कपूर ने फैन्स से पूछा था कि अपने मोमोज के साथ वह कौन सी सबसे तीखी सॉस खा रहे है। इसपर एक यूजर ने उन्हें सलाह देते हुए लिख दिया था कि सर, आप वही सॉस खाएं जो मलाइका अरोड़ा बना पाएंगी। वही तीखी भी होगी। 

अर्जुन कपूर खाने-पीने के बेहद शौकीन हैं। वह हमेशा फैन्स संग अपनी क्रेविंग्स को साझा करते हैं। इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले अभिनेता बहुत ओवरवेट थे, लेकिन बाद में कड़ी मेहनत और जिम में पसीना बहाने के उपरांत उन्होंने बहुत वजन कम किया। आज अर्जुन कपूर इंडस्ट्री में फिट एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो जाते है। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो कुछ समय पहले अर्जुन कपूर मूवी 'संदीप और पिंकी फरार' में परिणीति चोपड़ा संग स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई दे रहे है। इनके पास तीन फिल्में हैं जो अभी पाइपलाइन में हैं। इसमें 'द लेडी किलर', 'कुत्ते' और 'एक विलन रिटर्न्स' हैं।

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरती हुई दिखाई दे रही सम्राट पृथ्वीराज

बेटी के लिए ए आर रहमान ने रखा म्यूजिकल रिसेप्शन, सामने आए वीडियो-फोटोज

धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद भी खुश है कंगना....जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -