'लड़की पटाते कमर देख के' गाने को मिले कई लाख व्यूज
'लड़की पटाते कमर देख के' गाने को मिले कई लाख व्यूज
Share:

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी आवाज से निरंतर लोगों को अपना दीवाना बना रहे अंकुश राजा का नया गाना 'लड़की पटाते कमर देख के' देखते ही देखते तेजी से वायरल होने लगा है. यह गाना आपन भोजपुरी म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है. जिसे महज कुछ ही घंटों में 8 लाख से अधिक व्यूज भी मिल चुके है. युवाओं की पहली पसंद बन चुके अंकुश राजा का जादू इस गाने में भी भोजपुरी ऑडियंस पर खूब चल रहा है.

'लड़की पटाते कमर देख के' गाने पर फैंस ने लुटाया प्यार: गाना 'लड़की पटाते कमर देख के' ने धमाल मचाना भी शुरू कर चुका है. इस गाने को दर्शकों से हर दिन और भी ज्यादा प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस मधु प्रसाद दिखाई दे रही है. वहीं, गाने को लेकर अंकुश राजाने बोला है कि यह गाना पूरी तरह मनोरंजन के मकसद से हमने बनाया है.

''हमें खुशी है कि हमारे गाने से म्यूजिक लेबल भोजपुरी की शुरुआत हुई और इस नए चैनल से एक दिन से भी कम वक़्त में भोजपुरी के ऑडियंस ने अपना प्यार और आशीर्वाद और भी ज्यादा बनाए हुए है. साथ ही हम धन्यवाद देना चाहेंगे अपर्णा शाह को, जिन्होंने भोजपुरी म्यूजिक के इलाके में एक सराहनीय शुरुआत पटना में हुई थी. इसलिए मैं एक बार फिर अपने फैंस से कहूंगा कि आप म्यूजिक लेबल आपन भोजपुरी को सब्सक्राइब कर नए अंदाज में एक से एक बेहतरीन गाने का लुत्फ उठा सकते है. और अभी हमारे गाने को जल्द से जल्द मिलियन क्लब में पहुंचा दें. ''

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंकुश राजा ने गाना 'लड़की पटाते कमर देख के' को शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया गया है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. लिरिक्स मनोज मतलबी का है. म्यूजिक अविनाश झा घुंघुरू का है. वीडियो एडिटर आर्यन देव हैं. फीचरिंग मधु प्रसाद हैं.

 

ब्रालेट टॉप में नम्रता मल्ला का ग्लैमरस अवतार देख घायल हुए फैंस

रानी के बाद अब इस एक्ट्रेस पर चढ़ा कच्चे बादाम का खुमार

भोजपुरी सिंगर पर पुष्पा राज का चढ़ा ऐसा खुमार कि बना डाला गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -