भोजपुरी सिंगर पर पुष्पा राज का चढ़ा ऐसा खुमार कि बना डाला गाना
भोजपुरी सिंगर पर पुष्पा राज का चढ़ा ऐसा खुमार कि बना डाला गाना
Share:

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मूवी ‘पुष्पा’ का क्रेज देश के हर कोने में देखने के लिए मिल रहा है. मूवी के रिलीज होने के लगभग एक माह के उपरांत भी इस फिल्म की खुमारी लोगों पर से उतरने का नाम ही नहीं ले रही है. इस मूवी के गाने से साथ-साथ इस मूवी के डायलॉग भी खूब हिट हुए थे. इस फिल्म का गाना ‘श्रीवल्ली’ और ‘ओ अंतावा’ पहले ही खूब पॉपुलर हो चुका है. इसपर खूब रील्स वीडियो भी बनाई जा रही है. वहीं दूसरी ओर इसका डॉयलॉग ‘पुष्पा, पुष्पाराज, मैं झुकेगा नहीं’ भी हर दिन और भी ज्यादा फेमस होता जा रहा है. इस डायलॉग पर अब एक भोजपुरी गाना भी बनाया जा चुका है. इए गाने को गाया है भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड ने. इस गाने (Mai Jhukega Nahi) के रिलीज के उपरांत से ही ये इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में गोलू एकदम पुष्पा वाले अंदाज में खुद को इंट्रोड्यूस भी करवा चुके है. वो इस गाने में बार-बार वही डायलॉग बोलते दिखाई दे रहे है.

सिंगर गोलू गोल्ड ने अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा’ के फेमस ‘पुष्पा राज झुकेगा नहीं’ डायलॉग पर एक गाना बना चुके है. इसे उन्होंने पूरे भोजपुरी अंदाज में गाया है. इस गाने पर इस गाने में नेहा राज उनका साथ दे रहीं हैं. इस गाने में गोलू ने अभिनेत्री के साथ जबरदस्त डांस किया है और पुष्पा वाला स्वैग दिखाया है. दोनों के मध्य कई सारे बोल्ड सीन भी हैं. इसके कारण से इस गाने को और देखा जा चुका है. इस गाने ने इंटरनेट पर बवाल मचा रखा है. कई इंटिमेट सीन और बोल्ड सीन जिसमे फिल्माए गए हैं. भोजपुरी गाने का बीट डांस वाला है इस होली ये गाना बहुत पॉपुलैरिटी बटोरने वाला है.

होली के एक महीने पहले ही रिलीज हो गया ये गाना: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये गाना होली के तर्ज पर भी बनाया जा चुका है. भोजपुरी में होली गीत का चलन अभी से देखने के लिए मिल रहा है. लेकिन इस गाने में पुष्पा का स्वैग डालकर बनाया गया है. होली को अभी एक माह हैं लेकिन ये गाना अभी ही रिलीज भी किया जा चुका है. इस गाने की चर्चा और भी बढ़ता जा रहा है. ख़बरों की माने तो अल्लू अर्जुन की पुष्पा साउथ की मूवी है लेकिन इसका खुमार हर तरफ है. ना सिर्फ हिंदी में बल्कि अन्य भाषाओं के सिनेमा में भी इसके ऊपर वीडियोज भी बनाने लगे है. ये वीडियो पॉपुलर भी हो रहे हैं. ये फिल्म साउथ को उन सबसे सफल मूवी में से एक है जो हिंदी भाषा मे सौ करोड़ से अधिक से कमाई कर पाई हैं. अभी पुष्पा का दूसरा पार्ट भी आने वाला है जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.

 

नम्रता मल्ला ने गोल्डन ड्रेस में चुराया अपने फैंस का दिल

ब्लू बिकिनी में फैंस को कायल कर रही है नम्रता मल्ला

खुद को फिट रखने के लिए रानी करती है कड़ी मेहनत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -