ब्रालेट टॉप में नम्रता मल्ला का ग्लैमरस अवतार देख घायल हुए फैंस
ब्रालेट टॉप में नम्रता मल्ला का ग्लैमरस अवतार देख घायल हुए फैंस
Share:

भोजपुरी सेंसेशन नम्रता मल्ला एक बार फिर अपनी फोटोज लेकर सामने आ चुकी है. नई पोस्ट के जरिये नम्रता मल्ला ने साबित कर चुके है कि वो कामयाबी की राह पर निकल चुकी हैं और अब उन्हें आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक पाएगा. हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट में नम्रता मल्ला सिल्वर कलर का ब्रालेट टॉप और ब्लैक कलर की जैगिंग पहने हुई नज़र आई है. स्टाइलिश आउटफिट के साथ नम्रता मल्ला ने कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स पहने दिखाई दी है. इसके साथ ही गले में मल्टी कलर का मल्टी लेयर नेकपीस भी कैरी किया हुआ है. 

हर तस्वीर में नम्रता मल्ला अलग-अलग पोज देती हुई नज़र आ रही है. उनकी ग्लैमरस अदाएं देखने के उपरांत फोटोज पर निगाह  टिका कर रखे हुए है जाना बहुत आम बात है.  ग्लैमरस फोटोज के साथ नम्रता मल्ला ने कैप्शन में यह लिखा है, 'आपका धैर्य ही आपकी ताकत है.' एक बात माननी पड़ेगी कि नम्रता जितनी अच्छी तस्वीरें साझा करती हैं. उतने ही पॉवरफुल कैप्शन भी देती है. 

नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी है. पर जिस तरह वो आगे बढ़ रही हैं, उससे उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भोजपुरी तक सीमित नहीं है. धीरे-धीरे नम्रता मल्ला हर किसी की फेवरेट होती जा रही है. बोलते है कि इंसान की आंखें बहुत कुछ बोल जाती है. अगर आपने गौर किया हो, तो देखेंगे कि नम्रता मल्ला भी अपनी तस्वीरों में आंखों से बहुत कुछ कहती हुई नज़र आ रही है. 

अच्छी बात है ये कि नम्रता मल्ला खुद को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट हैं, जो उनकी फोटोज में भी दिखाई दे रहा है. एथनिक लुक हो या मॉर्डन, अब तक नम्रता अपने हर लुक के साथ न्याय करती हुई नज़र आ रही है.  बेली डांसर-मॉडल नम्रता मल्ला दिन पर दिन सबकी चहेती बनने की रेस में और भी आगे निकल चुकी है. अगर ऐसा चलता रहा, तो वो दिन दूर नहीं जब नम्रता मल्ला को इंटरनेशनल क्रश घोषित कर दिया जायेगा.  

कॉपी किया गया था पुष्पा का हैंड जेस्चर, इस तरह हुआ खुलासा

मालविका मोहनन ने नेटिज़न्स की निंदा की, जिन्होंने अपनी सामान्य तस्वीर को एक अश्लील में फ़ोटोशॉप किया

क्या सच में भी! अपना पूरा घर छोड़ नए घर में शिफ्ट हुई नेशनल क्रश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -