रानी के बाद अब इस एक्ट्रेस पर चढ़ा कच्चे बादाम का खुमार
रानी के बाद अब इस एक्ट्रेस पर चढ़ा कच्चे बादाम का खुमार
Share:

इन दिनों हर किसी पर 'कच्चा बादाम' गाने का खुमार इस तरह चढ़ा की अब उतरने का नाम भी नहीं ले रहा है. देसी से लेकर विदेशी तक इस गाने पर झूमते हुए नज़र आ रही है. इंस्टाग्राम पर तो मानों इस गाने पर बन रही रील्स हर दिन बढ़ती जा रही है. अब जब सब पॉपुलर सॉन्ग पर रील बनाते हुए नज़र आ रहे है, तो भला भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु कैसे पीछे रहतीं. उन्होंने भी मौके पर चौका लगाते हुए 'कच्चा बादाम' पर वीडियो भी बना लिया है. 

'कच्चा बादाम' पर थिरकीं त्रिशाकर मधु: इस समय पर हर किसी पर सोशल मीडिया वायरल सॉन्ग ‘कच्चा बादाम’ का फीवर और भी बढ़ता जा रहा है. ऐसे में त्रिशाकर मधु ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा कर दिया है. इसमें वो ‘कच्चा बादाम’ गाने पर थिरकती हुई नज़र आ रही है. वीडियो में भोजपुरी अभिनेत्री ने कार्गो के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहन रखा है. स्टाइलिश आउटफिट के साथ ब्लैक शेड्स में त्रिशाकर बहुत कूल नज़र दिखाई दे रही हैं.

वायरल सॉन्ग पर डांस करते हुए त्रिशाकर ने बहुत कमाल के एक्सप्रेशन भी दे चुके है, जिसे देख कर हर कोई इम्प्रेस होता हुआ नज़र आ रहा है. एक तो वायरल सॉन्ग और ऊपर से एक्ट्रेस की किलर अदाएं मतलब तारीफ में शब्द भी कम पड़ चुके है. जिन्हें पता है नहीं उन्हें बता दें कि 'कच्चा बादाम' को भुबन बादयाकर ने अपनी आवाज दी है. भुबन बादयाकर पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं और गाना गाकर मूंगफली बेचने के लिये मशहूर हैं. उनके इस हुनर ने उन्हें रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बना दिया है. वैसे सोशल मीडिया है, तो सब मुमकिन है बाबा. 

 

भोजपुरी सिंगर पर पुष्पा राज का चढ़ा ऐसा खुमार कि बना डाला गाना

नम्रता मल्ला ने गोल्डन ड्रेस में चुराया अपने फैंस का दिल

ब्लू बिकिनी में फैंस को कायल कर रही है नम्रता मल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -