द स्काई इस पिंक की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर
द स्काई इस पिंक की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. ऐसे ही प्रियंका चोपड़ा भी अपनी फिल्म को लेकर व्यस्त हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई है. वह अपकिंग बॉलीवुड फिल्म 'स्काई इस पिंक' के स्टार्स फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम एक दूसरे के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग क्रिएट करते हुए नजर आ रहे हैं, शूटिंग शेड्यूल के दौरान. आपको बता दें, इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और हाल ही में इसकी तस्वीर सामने आई है.

प्रियंका चोपड़ा और सोनाली एक दूसरे के साथ ग्रेट बॉन्ड शेयर करते हुए नजर आथे हैं, जब भी एक दूसरे से मिलते हैं. जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. आज प्रियंका 'द स्काई इज पिंक' की टीम ने फिल्म के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. हालांकि शूटिंग शुरू करने से पहले प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम और सोनाली बोस पोज देते हुए नजर आए. प्रियंका चोपड़ा, ज़ायरा वसीन, फरहान अख्तर, और सोनाली बोस अंडामन शूटिंग के लिए निकल चुके है. इस शूटिंग के दौरान देखा जा सकता है कि वो कितनी मस्ती कर रही हैं. 

फोटो में हम देख सकते है कि प्रियंका चोपड़ा बोट पर बैठे हुए फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और सोनाली बोस के साथ सेल्फी क्लिक करती हुई नजर आ रही है. ये सारे सन और समुद्र का आनेद लेते हुए अंडमान के आइजलैंड पर नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर दोनो ने ही सोशल मीडिया पर सेल्फी को शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है, Our Sky Is Pink.

बॉलीवुड फिल्मों के यह शानदार डायलॉग्स नारी शक्ति को करते हैं उजागर

फिर दिख सकती है 'करण-अर्जुन' की जोड़ी

इस एक्टर ने छोड़ी थी 'केसरी' जानिए क्या था कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -