आने वाली फिल्म में रोमांटिक गाना गाएंगे फरहान-प्रियंका
आने वाली फिल्म में रोमांटिक गाना गाएंगे फरहान-प्रियंका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, जिन्हे आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म 'इज़ंट इट रोमांटिक' में देखा गया था. इसके बाद वो बॉलीवुड में फिर से दिखाई देने वाली हैं. बता दें, उन्हें हम बहुत जल्द शोनाली बोस की आगामी फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' के साथ बॉलीवुड में वापसी करते हुए देखने वाले हैं. इस बारे में कई खबरें आ रहे हैं और इसे जुडी एक और जानकारी सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. चलिए बता दें क्या जानकारी सामने आई है. 
 
बता दें, सिद्धार्थ रॉय कपूर के बैनर तले बन रही इस फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आने वाले हैं. हालांकि टीम ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन अब हमें यह सुनने मिल रहा है कि प्रियंका और फरहान फिल्म के लिए एक गाना रिकॉर्ड कर रहे हैं, यह एक रोमांटिक गाना है, जो उन पर फिल्माया जाएगा. बता दें, इसके पहले दोनों को 'दिल धड़कने दो' में एक साथ देखा गया था. 

खबर के मुताबिक, "अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं है. लेकिन इस बात की प्रबल संभावना है कि फरहान और प्रियंका अपनी आवाज़ में एक डुएट गाने वाले हैं. प्लेबैक सिंगिंग का कांसेप्ट दिन ब दिन भारतीय सिनेमा से खत्म होते जा रहा है. पुरानी वॉइस अब एक शानदार संगीतमय अतीत की एक पुरानी विरासत हैं." स्काई इज़ पिंक में फरहान को प्रियंका के पति के रूप में दिखाया गया है जबकि ज़ायरा को उनकी बेटी के किरदार को देखने मिलेगा. 

काला हिरण केस में फिर बढ़ सकती है इन स्टार्स की मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा नोटिस

सनी लियोन को याद आए पुराने दिन, कहा- मैं पहले बहुत खुश थी और अब...

आलिया भट्ट की बहन के लिए कुछ ऐसा बोली दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -