सनी लियोन को याद आए पुराने दिन, कहा- मैं पहले बहुत खुश थी और अब...
सनी लियोन को याद आए पुराने दिन, कहा- मैं पहले बहुत खुश थी और अब...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अभी अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी के सबसे अच्छे दौर में हैं और उनका कहना है कि उनके दोस्तों की संख्या सीमित ही है. हिंदी फिल्म उद्योग में अपने सात साल के सफर में सनी ने अपने दम पर खुद को साबित करने का बखूबी काम किया है. उनके अतीत को लेकर लोग अभी भी उन्हें जज करते ही हैं, इस बारे में अकसर सनी को कहते देखा और सुना भी जाता है. 

हाल ही में उनसे जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें अभी भी ऐसा ही महसूस होता है? तो इस सवाल के जवाब में सनी कहती है कि, 'अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मैंने अपने लिए एक जगह तैयरा की है और मैं वाकई में ज्यादा बाहर नहीं जाती हूँ और न ही मैं पार्टी आदि किया करती हूं, इसलिए मेरी जिंदगी में दोस्तों की संख्या भी बेहद कम है. मुझे नहीं पता कि पुरानी चीजों को लेकर लोग मेरे लिए अपने मन में वही धारणा रखते हैं या कुछ और.

आगे सनी ने कहा कि जो भी हो मैं पहले भी खुश थी और मेरी जिंदगी का यह दौर भी अच्छा रहा है.' आपको बता दें कि साल 2011 में सनी ने डेनियल वेबर से शादी की और दोनों के फिलहाल तीन बच्चे हैं. 2 साल पहले साल  2017 में इस जोड़े ने महाराष्ट्र के लातूर से निशा को गोद लिया और पिछले साल सरोगेसी के जरिए दोनों ने जुड़वां बच्चों नूह और अशर का जन्म हुआ था. सनी ने 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और वे अब पूरी तरह से एडल्ट फिल्मों से दूर होकर बॉलीवुड में ही सक्रिय है. 

अभय देओल की Jungle Cry का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इस स्पोर्ट पर बनी है फिल्म

कांस में निक ने रोमांस जताते हुए डाला प्रियंका की ड्रेस में हाथ, इन लुक्स में आए नजर

Cannes 2019: कुछ इस अंदाज में बेटी संग नजर आईं ऐश्वर्या, तस्वीरें हो रहीं वायरल

No Entry के सीक्वल पर निर्माता ने किया ट्वीट, कमैंट्स की लग गई लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -