काला हिरण केस में फिर बढ़ सकती है इन स्टार्स की मुश्किलें, हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस
काला हिरण केस में फिर बढ़ सकती है इन स्टार्स की मुश्किलें, हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस
Share:

आप सभी को बता दें कि राजस्थान के चर्चित काला हिरण शिकार मामले में अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ने वाली है. जी हाँ, राजस्थान हाईकोर्ट ने इस मामले में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठार, तब्बू और दुष्यंत सिंह को नया नोटिस जारी किया है जो उनके लिए मुश्किल बन सकता है. जी हाँ, हाईकोर्ट ने यह नोटिस राजस्थान सरकार की याचिका पर जारी किया है और राजस्थान सरकार ने सीजेएम कोर्ट की तरफ से इन लोगों को बरी किए जाने के खिलाफ याचिका दायर की थी.

आप सभी को बता दें कि खबरें हैं कि इस मामले की सुनवाई अब 8 सप्ताह बाद होगी और इससे पहले हाईकोर्ट ने इस साल मार्च में भी राजस्थान सरकार की याचिका पर इन लोगों को नोटिस जारी किया था. इसी के साथ इस मामले में अभिनेता सलमान खान पिछले साल दोषी करार दिए जा चुके हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि अदालत ने 1998 में दो काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को दोषी पाया था और सलमान को अप्रैल 2018 में पांच साल की सजा सुनाई गई थी. वहीं यह घटना फिल्म हम साथ-साथ है कि शूटिंग के दौरान की है और इस मामले की सुनवाई के दौरान सरकारी वकील का कहना था कि ''फिल्म के कलाकार जिप्सी पर सवार थे और उस जिप्सी को सलमान खान चला रहे थे.हिरणों का झुंड देखने पर इन लोगों ने उनपर गोली चलाई. इसमें दो काले हिरण मारे गए. लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो वहां पहुंचे. उन लोगों ने सलमान समेत अन्य लोगों का पीछा किया लेकिन ये लोग वहां से भागने में सफल रहे.'' वहीं इस मामले में अदालत ने पर्याप्त सबूत नहीं मिलने पर सैफ अली खान, तब्ब, सोनाली बेंद्रे और जोधपुर निवासी दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया था लेकिन सलमान फंस गए थे.

वहीं इस फैसले के बाद राजस्थान सरकार ने कहा था कि ''वह अदालत के इस फैसले को ऊपरी अदालत में चुनौती देगी. इस मामले में सबसे पहले 2 अक्तूबर 1998 को बिश्नोई समाज के लोगों ने अभिनेता सलमान खान और फिल्म में उनके सह कलाकारों के खिलाफ हिरणों के शिकार का केस दर्ज कराया था और 12 अक्तूबर को सलमान खान को गिरफ्तार किया गया लेकिन उन्होंने तुरंत इस मामले में जमानत ले ली थी.''

सनी लियोन को याद आए पुराने दिन, खा- मैं पहले बहुत खुश थी और अब...

पत्नी प्रियंका संग निक ने कर दिया कुछ ऐसा, लोग बोले-जोरू का गुलाम

'फास्ट एंड फ्यूरियस' पर आधारित फिल्म इस दिन होगी रिलीज़, करण जौहर ने बदली तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -